close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अगले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में होगी झमाझम बारिश, मिलेगी उमस भरी गर्मी से राहत

जहां एक ओर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों पर चमक के साथ हल्की फुहारें पड़ने का अंदेशा जताया गया है, तो वहीं पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है.

अगले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में होगी झमाझम बारिश, मिलेगी उमस भरी गर्मी से राहत
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत आस-पास के इलाकों में बादलों के आने-जाने का सिलसिला जारी है. मौसम विभाग ने शुक्रवार को 24 घंटों के भीतर बारिश होने की संभावना जताई है. शुक्रवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ. 

मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले सप्ताह भर तक बादलों का अमूमन ऐसा ही रुख बना रहेगा. वातावरण में पर्याप्त नमी के होने पर बादलों से बारिश भी होगी. जहां एक ओर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों पर चमक के साथ हल्की फुहारें पड़ने का अंदेशा जताया गया है, तो वहीं पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है. अगले 24 घंटों में पूरे प्रदेश में कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश की संभावना है.

लाइव टीवी देखें

शुक्रवार को कानपुर का न्यूतनतम तापमान 26 डिग्री, आगरा का 26 डिग्री, बहराइच का 25 डिग्री, बरेली का 26 डिग्री, गोरखपुर का 26 डिग्री और फैजाबाद का 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. गुरुवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया था.