नेता विपक्ष बोले, 'संघ को चुनाव के पहले ही क्यों याद आता है राम मंदिर'
Advertisement

नेता विपक्ष बोले, 'संघ को चुनाव के पहले ही क्यों याद आता है राम मंदिर'

उन्होंने कहा कि भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम हैं और आस्था के प्रतीक हैं. वह स्वयं बीजेपी को बर्बाद करेंगे. 

फाइल फोटो

बलिया: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर पलटवार करते हुए कहा है कि चुनाव के कुछ माह पहले ही उनको राम मंदिर की याद क्यों आती है. राम गोविंद चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत को एक बार फिर राम मंदिर की याद आ गई है. संघ और बीजेपी समर्थक संत भी मंदिर को लेकर फिर से माहौल गरमाने लगे हैं.  

उन्होंने सवाल किया कि चुनाव के ऐन वक्त पहले ही इनको राम मंदिर की क्यों याद आ रही है. पिछले चार सालों से भी केंद्र में बीजेपी सरकार हैं, लेकिन चुनाव आने से पहले ही बीजेपी ने ये मुद्दा ये फिर उठाना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम हैं और आस्था के प्रतीक हैं. वह स्वयं बीजेपी को बर्बाद करेंगे. 

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार हर मसले पर पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुई है. बीजेपी ने लोगों से जो भी वादें किए किसी भी वादें को पूरा नहीं कर पाई है. उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए और कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर है. डीजल एवं पेट्रोल की बढ़ती कीमत से जनता कराह रही है. इसके कारण जनता में बीजेपी की लोकप्रियता बहुत तेजी के साथ खत्म हो रही है. उन्होंने कहा कि इसको लेकर आम लोगों का ध्यान देश के बुनियादी समस्याओं से हटाने के लिये एक बार फिर बीजेपी और उसके सहयोगी राम मंदिर का मसला गरमा रहे हैं.

Trending news