close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अठावले ने कहा कि अध्यक्ष पद छोड़कर कांग्रेस को धोखा न दें राहुल, वह NDA के ल‍िए जरूरी

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि लोकतंत्र के लिए बहुत जरूरी होता है विपक्ष इसलिए विपक्ष का जीवित रहना भी जरूरी है.

अठावले ने कहा कि अध्यक्ष पद छोड़कर कांग्रेस को धोखा न दें राहुल, वह NDA के ल‍िए जरूरी

राजू पांडे, नैनीताल: केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने रविवार को नैनीताल दौरा किया. उन्‍होंने यहां पर अधिकारियों के साथ की बैठक की. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, अध्यक्ष पद छोड़कर राहुल कांग्रेस पार्टी को धोखा ना दें. अठावले ने लोकतंत्र के लिए विपक्ष को जरूरी बताया.

केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्री रामदास अठावले आज एक दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. साथ ही उन्‍हें जरूरी दिशा निर्देश दिए. इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री रामदास ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को जनता ने पूरी तरह से नकारते हुए मोदी के नेतृत्व मे दोबारा सरकार बनाने का मौका दिया है. इसलिये वह सरकार के साथ मिलकर कानून पास करने में मदद करें,  जिससे कि सरकार जन कल्याणकारी योजनाओ को चलाती रहे.

उन्होने राहुल गांधी से अनुरोध करते हुए कहा कि एनडीए के लिए जरूरी है कि राहुल गांधी ही कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें, इसलिये उनको अध्यक्ष पद नहीं छोड़ना चाहिये. साथ ही कहा कि अगर राहुल गांधी अध्यक्ष पद छोड़ते है तो वो कांग्रेस के लिये बड़ा धोखा साबित होगा.
अठावले ने कहा कि लोकतंत्र के लिए बहुत जरूरी होता है विपक्ष इसलिए विपक्ष का जीवित रहना भी जरूरी है.