रामपुर: 6 साल की बच्ची से रेप और हत्यारोपी के मुकदमे की पैरवी नहीं करेंगे अधिवक्ता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand544841

रामपुर: 6 साल की बच्ची से रेप और हत्यारोपी के मुकदमे की पैरवी नहीं करेंगे अधिवक्ता

शनिवार को कालोनी के पास में ही कई नए बने मकान खाली पड़े हैं, जहां बच्ची का कंकाल बरामद हुआ था. बच्ची का कंकाल मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने रात में ही आरोपी को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

रामपुर: रामपुर में बार एसोसिएशन ने मीटिंग कर बड़ा फैसला लिया है. अधिवक्ताओं ने प्रस्ताव पास किया है कि छह साल की बच्ची से रेप और हत्यारोपी के केस की पैरवी नहीं की जाएगी. ऐसा घिनौना कृत्य करने वाले का बहिष्कार किया जाएगा. 

मामला सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र की पहाड़ी गेट काशीराम कालोनी में सात मई को हुई थी. कालोनी में कारचोब कारीगर का परिवार रहता है. सात मई को उसकी छह साल की बच्ची दिन में करीब 11 बजे घर के पास ही खेल रही थी और अचानक गायब हो गई थी. काफी तलाशने के बाद भी बच्ची नहीं मिली थी. इसकी पुलिस को भी सूचना दी गई थी. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्ची को तलाश किया था, लेकिन पता नहीं चला था. 

शनिवार को कालोनी के पास में ही कई नए बने मकान खाली पड़े हैं, जहां बच्ची का कंकाल बरामद हुआ था. बच्ची का कंकाल मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने रात में ही आरोपी को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया.  बार एसोसिएशन ने बैठक कर पुलिस के कार्य की सरहाना की. प्रस्ताव पास किया कि ऐसा घिनौना कृत्य करने वाले आरोपी के केस की पैरवी नहीं की जाएगी.

Trending news