close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मंच से बोले आजम खान, 'मैंने अपनी इज्जत दांव पर लगा दी, 21 को फैसला आपके हाथों में है'

लोगों को संबोधित करते हुए आझम खान ने कहा मेरे ऊपर 88 डकैती में मुकदमे हैं. मेरे सभी करीबियों पर मुकदमे हैं. मेरे घर-परिवार की इज्जत दांव पर लगी है पर अब हम हार नहीं मानेंगे.

मंच से बोले आजम खान, 'मैंने अपनी इज्जत दांव पर लगा दी, 21 को फैसला आपके हाथों में है'
मंच से आजम खान ने समाजवादी पार्टी सरकार और योगी सरकार के कार्यकाल की तुलना की.

रामपुर: रामपुर (Rampur) में उप चुनाव (UP By Election) के लिए 21 को वोटिंग होना है, जहां एक तरफ आजम खान (Azam Khan) की पत्नी तंजीन फातिमा (Tanzeen Fatima) चुनाव मैदान में हैं, जिसको लेकर आजम खान की साख दांव पर है,  वहीं दूसरी तरफ बीजेपी (BJP) ने भारत भूषण गुप्ता को मैदान में उतारा है. बीजेपी से 18 अक्टूबर को सीएम योगी को भी रामपुर प्रचार के लिए आने वाले हैं. ऐसे में आजम खान ने तजीन फातिमा के प्रचार का खुद मोर्चा संभाल रखा है, जिसके चलते देर रात हुई एक जनसभा में आजम खान ने सीएम योगी को आड़े हाथों लिया.

मंच से उन्होंने समाजवादी पार्टी सरकार और योगी सरकार के कार्यकाल की तुलना की. साथ ही आजम खान ने अपने ऊपर लगे आरोप का भी ज़िक्र किया. रामपुर से सांसद आजम खान ने कहा कि मेरी सरकार ने यहां 250 करोड़ रुपये लगाए थे. सीएम योगी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आप भी 18 तारीख को रामपुर पहुंच रहे हैं. बात तो तब बनेगी जब आप 25000 करोड़ रुपये की योजनाओं का एलान कर देंगे. 

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा मेरे ऊपर 88 डकैती में मुकदमे हैं. मेरे सभी करीबियों पर मुकदमे हैं. मेरे घर-परिवार की इज्जत दांव पर लगी है पर अब हम हार नहीं मानेंगे. ये आंखों के आंसू उस दर्द के आंसू हैं, जो मैंने और मेरे परिवार ने सहे हैं. उन्होंने कहा कि समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या चाहते हैं, क्या रामपुर को रंगून बनाना चाहते हैं?

लाइव टीवी देखें

आजम खान ने लोगों से कहा कि इतना होने के बाद भी मैंने नहीं हारी है. क्योंकि हिम्मत करने से जुल्म मिटता है और जुल्म के साथ जालिम भी मिटता है. आजम ने कहा कि 21 तारिख को डरना मत. क्योंकि वो तुम्हारी जिंदगी का दिन होगा.