Aaj ka rashial: गुस्से पर काबू रखें तुला समेत ये जातक, हो सकता है नुकसान, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2480728

Aaj ka rashial: गुस्से पर काबू रखें तुला समेत ये जातक, हो सकता है नुकसान, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 21 October 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 21 अक्टूबर दिन सोमवार है. 

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 21 October 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 21 अक्टूबर दिन सोमवार है. देश में आज करवाचौथ का पर्व मनाया जा रहा है.

मेष राशि: सोमवार का दिन मेष राशि के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा.  परिवार में सब ठीक चलेगा. आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा. सेहत ठीक है.

वृषभ राशि: सोमवाार का दिन  वृषभ राशि के लिए हल्का रहने वाला है. छात्र अपनी पढ़ाई पर फोकस रखें.  आज शाम को आप किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. 

मिथुन राशि: आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए खास रहेगा. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. बिजनेस में किसी पर भरोसा करने से बचें. सेहत नरम रहेगी.

कर्क राशि: 21 अक्टूबर का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए परेशानी वाला हो सकता है. महिलाएं शॉपिंग करेंगी. अटके काम पूरे हो सकते हैं.  कोई दोस्त से मदद मिलेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए सोमवार परेशानी वाला हो सकता है. व्यापारियों को लाभ हो सकता है. संतान की तरफ से टेंशन फ्री रहेंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी.

कन्या राशि: आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा.  आपके अटके काम पूरे हो सकते हैं. सेहत ठीक है. अटके विवाद दूर हो सकते हैं. लव लाइफ ठीक है.

तुला राशि:  तुला राशि के जातकों के लिए  दिन मिला जुला रहेगा. किसी पुराने दोस्त या रिश्तेदार का घर आना हो सकता है. युवा गुस्सा करने से बचें, विवाद हो सकता.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के वालों के लिए दिन व्यस्त रहेगा. युवा आज गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है. परिवार में सब ठीक है.  महिलाएं आज खूब खुश रहेंगी.

धनु राशि: धनु राशि के लिए सोमवार का दिन साधारण रहेगा. आज युवा अपने करियर पर ध्यान दें. परिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. 

मकर राशि: आज का दिन मकर राशि के लिए साधारण रहेगा. सेहत हल्की रहेगी.  कोई गिफ्ट लाइफ पार्टनर से मिल सकता है. आज किसी पुराने लेनदेन से छुटकारा मिलेगा.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन खुशनुमा रहेगा.  दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. नई गाड़ी खरीदने की सोचेंगे.  

मीन राशि: 21 अक्टूबर का दिन मीन राशि के लिए सही रहेगा. परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से माहौल खुशनुमा रहेगा. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

यह भी पढ़ें:  Saptahik Rashifal: कन्या समेत इन चार राशि वालों की किस्मत करेगी कमाल, बनेंगे सारे काम, छप्पड़ फाड़ धन वर्षा 

Festival Calendar 2025: होली-नवरात्रि से रक्षाबंधन-दिवाली तक, 2025 में किस दिन होगा कौन सा त्योहार, रविवार को कई फेस्टिवल से छुट्टियां खराब

Trending news