Horoscope Today 22 August 2023: मिथुन, कन्या राशि के जातकों को हो सकती है आर्थिक परेशानी, सभी राशियों का ऐसा बीतेगा दिन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1834137

Horoscope Today 22 August 2023: मिथुन, कन्या राशि के जातकों को हो सकती है आर्थिक परेशानी, सभी राशियों का ऐसा बीतेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 22 August 2023: आज का राशिफल (Rashifal in Hindi) में आइए जानते हैं कि आखिर मंगलवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए कैसा बीतने वाला है?

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Daily Horoscope 22 August 2023: राशिफल के माध्यम से हम जान पाते हैं कि आखिर हमारा दैनिक भविष्य कैसा बीतने वाला है. 22 अगस्त 2023 को किसी राशि के जातकों को अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, आइए आज का राशिफल में सबकुछ विस्तार से जानते हैं.

मेष राशि (Aries)- आज आपको मानसिक तनाव छुटकारा मिल पाएगा. बिजनस के लिए आज का दिन अच्छा है. वर्कप्लेस चौलेंजिंग टास्क मिलने से परेशानी बढ़ सकती है. शादी के मामले में रिजेक्शन का सामना कर सकते हैं. व्यस्त कार्यक्रम के कारण परिवार को समय देना मुश्किल होगा. स्टूडेंट्स अपनी स्टडी को लेकर लापरवाही न बरतें.  

वृषभ राशि (Taurus)-आज परिवार के सदस्यों का भरपूर साथ मिलेगा. ऑफिशियल कार्य से दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है. खानपान का सेहत पर असर पड़ सकता है. लव अफेयर में पड़ना मानसिक रूप से परेशान कर सकता है. वर्कस्पेस पर कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. बड़ी अचिवमेंट से मन में प्रसन्नता होगी. 
 
मिथुन राशि (Gemini)- आज पूरा दिन भूमि-भवन के मामले को सुलझाने में बीत सकता है. लापरवाही के कारण बड़ा नुकसान झेलने की नौबत आ सकती है. आज काम को लेकर मन में बेचैनी महसूस हो सकती है. बड़े इवेंट में शामिल होने का मौका मिलेगा. आपके कारण परिवार का मान सम्मान बढ़ेगा. कुछ भी बोलने से पहल शब्दों को काबू में रखें. 

कर्क राशि (Cancer)- आज दोस्त व रिशतेदार की मदद से बड़ी परेशानी टल सकती है. जॉब और सर्विस को लेकर दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है. संतान संबंधी परेशानी से मानसिक तनाव हो सकता है. मेंटल व फिजिकल रूप से हेल्थ में गिरावट आ सकती है. छात्रों को लिए परिणाम निराशाजनक हो सकते हैं. जीवनसाथी से मनमुटाव दूर होगा. 

सिंह राशि (Leo)- आज धन-निवेश में सावधानी बरतें. नए प्रोजेक्ट से बड़ा लाभ मिल सकता है. वर्कप्लेस सहयोगियों का समर्थन मिलेगा. पारिवारीक समस्याओं का अंत आज तय है. दाम्पत्य जीवन में अधिक संघर्ष करना पड़ सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को किसी भी तरह की नकारात्मक सोच से बचना चाहिए. सेहत आज के दिन नॉर्मल रहेगी. 

कन्या राशि (Virgo)- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धन लाभ का शुभ योग बनने से बिजनेस में बड़ा लाभ हो सकता है. आपकी नेतृत्व क्षमता से लोगों आज प्रभावित करेंगे. अपनी हेल्थ को लेकर लापरवाही कतई न बरतें. जीवन को बेहतर करने के प्रयास जारी रखें. दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा. फैमिली संग घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं.

तुला राशि (Libra)- आपको आज जरूर सफलता मिलेगी. बड़े डिसीजन लेने के लिया दिन अच्छा साबित हो सकता है. भावनात्मक रूप से आज परेशानी उठानी पड़ सकती है. मेडिकल के छात्रों को आज ज्यादा अच्छा प्रर्दशन करना होगा. आज आपको धन लाभ हो सकता है. जीवनसाथी की खुशी के लिए आज ज्यादा सतर्क रहना होगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज दिन कानूनी दावपेचों को सिखने में बीत सकता है. बड़ा आवसर हाथ से निकल सकता है, सतर्क रहें. वर्कप्लेस में आज थोड़ी असुविधा हो सकती है. पुराना रुका काम आज पूरा करना होगा. वर्कस्पेस पर आपको कम समय में अपनी स्किल शो करना होगा. हेल्थ रिलेटेड कुछ परेशानी आज हावी हो सकती है.  

धनु राशि (Sagittarius)- आज आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने का दिन है. छात्रों के लिए दिन अच्छा है, आज वे अच्छे परिणाम प्राप्त कर पाएंगे. जीवनसाथी की किसी भी बात को आज अनदेखा न करें. लीगल मामलों के कारण दूर की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. सफलता के लिए आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. आज कार न चलाएं

मकर राशि (Capricorn)- आज अचानक कुछ नए हालात का सामना करना पड़ सकता है.नई जिम्मेदारियों से भागना भविष्य पर असर डाल सकता है. पुराने प्लान पर काम करने के लिए अच्छा समय है. हेल्थ में सुधार आने से मन भी प्रसन्न होगा. आईटी के छात्रों के लिए दिन शानदार है. प्रेम जीवन में चली आ रही समस्या को खुद ही सुलझाएं.

चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे आध्यात्मक ज्ञान बढेगा. बिजनेस में इंवेसटमेंट की प्लानिंग बना रहे है, तो 10.15 से 12.15 और दोपहर 4.00 से 6.00 बजे के मध्य करना आपके लिए बेहतर रहेगा. वर्कस्पेस पर आपके कार्य के मुल्यांकन से ही आपके सेलेरी और प्रमोशन की संभावना बन रही है. पारीवारिक जीवन में संतान के साथ खुशी के पल जी पाएंगे. दाम्पत्य जीवन में रोमांच और रोमांस का तड़का संभव है, जो आपके दिन को खुशनुमा बनाएंगा. सेहत में न्यू वाईब्स आपको फ्रेस एनर्जी देगी. टेक रिलेटिड फील्ड में आपको सफलता मिलेगी. इस समय यात्रा को अवॉइड करें. ज्यादा से ज्यादा अपना कार्य ऑनलाइन करें. जरूरी होने पर ही करें. 

कुंभ राशि (Aquarius)- प्रेम संबंध में तीसरे के बीच में पड़ने से परेशानी बढ़ सकती है. दाम्पत्य जीवन में जल्द बड़लाव आने वाला है. ससुराल पश्र से अच्छी खबर आ सकती है. कॉम्पिटिटिव एग्जाम में छात्रों को बड़ी कामयाबी मिल सकती है. ज्यादा कार्य करने से थकान और फिर मानसिक परेशानी हो सकती है. घर के सदस्यों से झगड़ा हो सकता है.

मीन राशि (Pisces)- आज बड़ी समस्या का हल निकालना पड़ सकता है. रिलेशनशिप स्ट्रॉन्ग करने के लिए छोड़ी और मेहनत करें. छात्रों को आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. बदलाव के लिए समय अच्छा है. बेहतरीन परिणाम के लिए बेहतर निर्णय भी लेना होगा. वाणी में मधुरता बनाए रखें. आपकी मेहनत आज आपको अपार सफलता दिलाएगी.

Disclaimer: ये जानकारिया मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEEUPUK इन जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है.

Trending news