Rashifal 24 July 2023: बिजनेस में संभलकर डील करें ये दो राशि के लोग, ऑफिस में भी होगा तनाव, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1792221

Rashifal 24 July 2023: बिजनेस में संभलकर डील करें ये दो राशि के लोग, ऑफिस में भी होगा तनाव, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Rashifal 24 July 2023:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 जुलाई, दिन सोमवार है.

Rashifal 24 July 2023: बिजनेस में संभलकर डील करें ये दो राशि के लोग, ऑफिस में भी होगा तनाव, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 20 July 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 जुलाई, दिन सोमवार है. ये दिन शिव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है.  ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज नए लोगों से सम्पर्क बनेगा जो काम आएगा. सेहत को बेहतर बनाये रखने के लिए ऑयली खाने से बचना चाहिए. लवमेट्स एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे. बिजनेस में आपके साथ अच्छी परिस्थिति बनने से रोज की अपेक्षा आज अधिक फायदा होगा. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी.

वृष राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन खुशियाँ भरा रहेगा.अविवाहित लोगों के लिए आज विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. समाज में सम्मान प्राप्त होगा.  महिलायें आज कॉस्मेटिक की शॉपिंग करने मार्किट जाएंगी. राजनीति से जुड़े लोगों को नयी जिम्मेदारी मिल सकती है.छात्रों को कम मेहनत में अच्छा परिणाम मिलेगा.

मिथुन राशि: इन जातकों का दिन ठीक गुजरेगा. जॉब में प्रमोशन होने के योग बन रहे हैं.  आप किसी रिश्तेदार के यहां बर्थ-डे पार्टी में जायेंगे.  बिजनेस में आपको फायदा होगा.  लव लाइफ अच्छी गुजरेगी. लवमेट्स आज डिनर का प्लान बनायेंगे.  जमीन, जायदाद आदि से फायदा होने की सम्भावना है.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए दिन बढ़िया रहेगा. बिजनेस में पहले से बनी प्लानिंग किसी अन्य के सामने न रखें. ऑफिस में थोड़ा काम ज्यादा हो सकता है. किसी के बीच आज विवादों में पड़ने से बचें, बात बिगड़ सकती है. लोगों को उधार देने से बचें. धार्मिक कार्यों में भाग ले सकते हैं.

सिंह राशि: इस राशि वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है.  ऑफिस में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा. आपके काम की तारीफ हो सकती है.  दोस्तों से मुलाकात होगी और खूब मजे करेंगे. लवमेट्स को सरप्राइज मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. खानपान का ध्यान रखें.

कन्या राशि:  दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा.  जीवनसाथी के साथ कई दिनों से चली आ रही गलतफहमी, आज दूर हो जायेगी. मां का स्वास्थ्य थोड़ा नरम रहेगा, ध्यान रखें. किसी को पैसा न दें. आज ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है. छात्र मेहनत करें.

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहने वाला है. परिवार में खुशियां बनी रहेंगी. इस राशि के छात्रों को आज पढ़ाई में कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. परिवार के सारे लोग घर के कार्यों में एक दूसरे की मदद करेंगे.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन मिला-जुला रहने वाला है. बिजनेस नरम गरम रहेगा. साहित्य से जुड़े लोगों के लिये  दिन अच्छा है. मां के साथ समय गुजारेंगे. नौकरी की खुशखबरी मिल सकती है. लवमेट्स साथ में फास्टफूड खाने जायेंगे. रिश्तेदार का आना हो सकता है.

धनु राशि: धनु राशि के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है. ऑफिस में तनाव का माहौल पैदा हो सकता है.  जो लोग प्लास्टिक के व्यापार से जुड़े हैं आज उनकी किसी बड़े व्यापारी से साझेदारी होगी. लव लाइफ ठीक रहेगी. विवाहितों के लिये आज का दिन शानदार रहने वाला है. वाहन चलाते समय सावधान रहें.

मकर राशि: मकर ऱाशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. शाम को कहीं घूमने जाने का प्लान है तो आज कैंसिल हो सकता है.  परिवार में प्यार बना रहेगा. व्यापार में नयी ऊर्जा के साथ काम की शरुआत करेंगे.  आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी.

कुंभ राशि:इन जातकों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में माहौल ठीक रहेगा. शाम को अपनी पसंद का काम करेंगे.  राजनीति में सक्रिय लोगों को आज किसी पार्टी में उच्च पद मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. इस राशि के छात्रों को आज करियर संबंधी कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलता रहेगा.

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन शानदार रहेगा. बिजनेस भी ठीक रहेगा और आपकी सेहत भी. परिवार के साथ बाहर घूमने जाएंगे. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. दाम्पत्य जीवन में नयी खुशियाँ आएंगी. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

 

Trending news