Horoscope Today 23 September 2023: मेष, धनु, मीन राशि वालों के प्रेम संबंध में आ सकता है नया मोड़, जानें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1882708

Horoscope Today 23 September 2023: मेष, धनु, मीन राशि वालों के प्रेम संबंध में आ सकता है नया मोड़, जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 23 September 2023, Aaj Ka Rashifal: आज के दिन किस राशि को होने वाला है कौन सा लाभ और किस राशि के जातक को सेहत का रखना होगा विशेष ध्यान, आइए जानते हैं आज के राशिफल के इस सेगमेंट में (Rashifal).

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Horoscope Today 23 September 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: 23 सितंबर 2023, शनिवार का दिन कई राशियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. किन राशि के जातक को धन लाभ होने वाला है और किन राशि के जातक को धैर्य बनाए रखना है, आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं.  पढ़िए आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)- आज आपको बढ़े हुए खर्च को कम करना होगा. व्यापार संबंधी प्लानिंग पर काम करने का समय आ गया है. कार्यस्थल पर विरोधी आप पर हावी हो सकते हैं. छात्रों को अपने तय किए लक्ष्य के लिए मेहनत और अधिक करनी होगी. आपकी उपलब्धियों को ध्यान में रखते हुए घर में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ा दी जाएंगी.

वृषभ राशि (Taurus)- आग घर के सदस्यों के साथ आपकी तीखी नोकझोक हो सकती है. खान पान के व्यापार में निवेश करना सही निर्णय हो सकता है लेकिन जानकारों से सलाह जरूर लें. सेहत को लेकर अधिक परेशान रहेंगे. जीवनसाथी के साथ आज अच्छा समय बीतेगा. छात्रों अपनी पढ़ाई पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित करने जरूरत है. 

मिथुन राशि (Gemini)- आज आपका ध्यान काम में ज्यादा लगेगा. व्यापार में महत्वपूर्ण फैसले एक्सपर्ट की सलाह के बाद ही लें. आज बड़ा धन लाभ का योग है. लव और शादीशुदा जीवन में अचानक ही सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकता है. नौकरी में लगन से किया गया काम आज सबकी नजरों में आ सकता है. दूर की यात्रा से आज बचें.

कर्क राशि (Cancer)- आज आपके सारे धार्मिक कार्य पूरे होंगे. परिवार या कुटुंब में आपका मन सम्मान बढ़ेंगा. दोस्तों से मिली मदद आपको बड़ी परेशानी से निकालेगी. दान देने पर बड़ा धन खर्च हो सकता है लेकिन संकोच न करें. छात्रों को आज विशेष सफलता मिल पाएगी. अपने सहकर्मियों के सहयोग से आप कई कामों को निपटा पाएंगे.  

नई कंपनी में मिली नई नौकरी से उत्साहित रहेंगे लेकिन चुनौती भी मिल सकती हैं. अधिक लाभ की चाहत में गलत फैसले लेने से बचें. समय आ गया है कि अधूरे कार्य को पूरा कर लें. किस्मत चमकने का समय भी पास है, कर्म करना ना छोड़ें. जीवनसाथी के साथ आपका भावनात्मक लगाव आपके मन को शांति देगा. सामाजिक स्तर पर आपका सम्मान बढ़ेगा. 

सिंह राशि (Leo)- आज यात्रा पर निकलने से बचें, कई समस्याएं आ सकती हैं. कार्यस्थल पर अपने काम से आप अपना सम्मान बढ़ा पाएंगे. घर का अच्छा माहौल आपको खुशी देगा. राजनीति से जुड़े लोगों को अभूतपूर्व सफलता मिल सकती है. सामाजिक छवि में विशेष सुधार हो सकती है. माता को जोड़ो के दर्द से परेशानी हो सकती है. 

कन्या राशि (Virgo)- आज साझेदारी के बिजनेस में दिक्कतें आ सकती है. छात्र करियर के से जुड़े लक्ष्य पर मेहनत जारी रखें. किसी भी फैसले को लेने से पहले धैर्य रखकर उस बारे में सोच लें. जीवनसाथी के साथ प्रेम और स्नेह से दिन बीतेगा. मन की भावनाएं जरूर बताएं. छात्र असफलता पा सकते हैं. सेहत से जुड़ी दूर की यात्राएं करनी पड़ सकती है.

तुला राशि (Libra)- आज आपको भारी कर्ज से छुटकारा मिलेगा. मित्रों से मिली मदद से आपके कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होगी. पारिवारिक कलह में फंसने से बचें. पढ़ाई संबंधी परेशानी को दूर करने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी. कार चलाने से बचें. परिवार की सलाह को अनदेखा न करें. दैनिक गतिविधियों में रुकावट आने से चिढ़चिढ़े हो सकते हैं. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज आपको आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. आज बाहर घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं. अच्छे परिणाम के लिए अधिक मेहनत करनी होगी. कार्यस्थल पर आपके काम में निखार आएगा. परिवार में किसी सदस्य से किसी बात को लेकर मदभेद हो सकता है. काम को लेकर दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है. 

धनु राशि (Sagittarius)- आज पारिवारिक सुख-सुविधाओ में वृद्धि होगी. सेहत में कुछ गिरावट आ सकती है. कार्यस्थल पर कुछ रुकावटे आएंगी लेकिन आप उन्हें दूर कर पाएंगे. वैवाहिक जीवन में शांति और आनंद की अनुभूति कर सकते हैं. माता की सेहत को लेकर सतर्क रहें. इंजीनियरिंग के छात्र अपने भविष्य के लिए चिंतित रहेंगे. 

मकर राशि (Capricorn)- आज आपके साहस व पराक्रम में अचानक ही वृद्धि होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगे छात्रों को सफलता मिल सकती है. खिलाड़ियों को और अधिक मेहनत करनी होगी. स्टूडेंट्स, आर्टिस्ट्स व खिलाड़ियों के लिए दिन उत्तम रहेगा. बेहतर परिणाम के लिए छात्रों को अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज आपको धन-निवेश से बड़ा लाभ हो सकता है. अचानक धन लाभ का योग बन रहा है. घर के माहौल में शांति बनाए रखने के लिए कम बोलना सही रहेगा. आपके किए काम दूसरों के लिए प्रेरणादायी बनने वाला है. घर में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ने से थकान महसूस करेंगे. सेहत से जुड़ी परेशानी बढ़ सकती है. 

मीन राशि (Pisces)- आज आपके विवेक में वृद्धि होगी. परिवार में किसी सदस्या का आपके प्रति व्यवहार में परिवर्तित हो सकता है. जीवनसाथी के लिए आपको समय निकालना होगा. सामाजिक स्तर पर आपके किए काम की सराहना होगी. बिजनेस में किसी योजना को पूरा करने का समय आ गया है. कोई अच्छी खबर आपको प्रसन्न कर देगी.

Trending news