Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन चार राशियों पर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2291764

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन चार राशियों पर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 14 June 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 जून दिन शुक्रवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 14 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 June 2024, शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. आज ऑफिस में किसी बात पर तनाव पैदा हो सकता है. लेखन से जुड़े लोगों को फायदा होगा. नौकरीपेशा वालों को दफ्तर में दिल नहीं दिमाग से कार्य करने की जरूरत है. 

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. बिजनेस ठीक चलेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज शॉपिंग में दिन बिजी रहेगा. 
युवा पीढ़ी अपने लाइफस्टाइल जीने में बिजी रहेंगे.

मिथुन राशि:मिथुन राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. महिलाएं सावधानी से किचन में काम करें. बिजनेस में बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. परिवार में सब ठीक ठाक चलेगा. लव लाइफ ठीक चलेगी. युवा आज करियर में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए दिन साधारण रहेगा. छात्र  अपनी पढ़ाई ध्यान दें. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा.  घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा.  नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन कुछ तनाव भरा रह सकता है. सेहत ठीक रहेगी. घर में कोई आ सकता है. व्यापार के संबंध में कोई मुकदमा चल रहा है तो आज उसे टालने की कोशिश करें

कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए दिन सही रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. युवा जातकों की बात करें तो आपको करियर बनाने के लिए रास्ते खुद ही तलाशने होंगे. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे.

तुला राशि:  तुला जातकों के लिए शुक्रवार का दिन बढ़िया रहेगा. सेहत नरम रहेगी. आज बिजनेस में कहीं पर निवेश कर सकते है. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा.  नौकरीपेशा वालों को किसी काम से विदेश में जाना पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. आज  लव पार्टनर के साथ में अच्छा समय बिता सकते हैं. अपने लव पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए भी जा सकते हैं.  उधार दिए पैसे वापस मिल सकते हैं. संतान की तरफ से परेशान रहेंगे. 

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. आज घर से बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट की आशंका है. इस राशि वाले हायर एजुकेशन वाले युवाओं को अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करने से नई उपलब्धि प्राप्त हो सकती है. 

मकर राशि: मकर राशि के लिए दिन सही रहेगा. नौकरी करने वालों को कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. मौसम के बदलाव के कारण आपकी सेहत थोड़ी खराब हो सकती है. आप कमर और पैरों के दर्द से परेशान हो सकते हैं.

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए दिन कुछ तनाव भरा रह सकता है. परिवार में किसी बात विवाद हो सकता है. किसी को धन उधार दे रखा था तो आपको धन वापस मिल सकता है. युवाओं को अपनी पसंदीदा खाना खाने का मौका मिल सकता है.

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन थोड़ा परेशानी वाला रह सकता है. व्यापार में धन का निवेश करने के बारे में अभी नहीं सोचें. सेहत का ध्यान रखें, कान में अचानक से दर्द हो सकता है. दोस्तों के साथ में कुछ हसीन पल बिता सकते हैं.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news