Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इनकी सेहत रहेगी नरम, बिजनेस में होगा नुकसान, ग्रह नक्षत्र बताएंगे कैसा रहेगा आपका दिन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2387029

Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इनकी सेहत रहेगी नरम, बिजनेस में होगा नुकसान, ग्रह नक्षत्र बताएंगे कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal 17 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 अगस्त दिन शनिवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 17 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 अगस्त दिन शनिवार है. 

 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन मध्यम रहेगा. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. आपको बिजनेस में कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचना होगा. जीवन साथी की सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध होगी. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन कुछ तनाव भरा हो सकता है. बिजनेस में किसी तरह का जोखिम लेने से बचें. आप नौकरी के साथ-साथ किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बना सकते हैं. आपको अपने किसी दोस्त की कोई बात बुरी लग सकती है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन ठीक रहेगा. संतान  आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकती है. परिवार और  दोस्तों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत नरम रहेगी.

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. कामकाज ठीक चलेगा. आपका कोई कानूनी मामला यदि लंबे समय से आपको परेशान कर रहा था, तो उसमें आपको अभी राहत नहीं मिलेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. आज किसी काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी. सेहत का ध्यान रखें. आपको किसी पैतृक संपत्ति के मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

कन्या राशि: शनिवार का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए कुछ मुश्किल भरा हो सकता है. शाम को किसी बात को लेकर टेंशन में रहेंगे. परिवार में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. 
किसी प्रियजन के स्वास्थ्य को लेकर आप अधिक तनाव ले सकते हैं. 

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. धर्म के कार्यों में मन लगेगा.  शेयर,लॉटरी, दलाली, आयात निर्यात के कार्य में लोगों को अचानक बड़ी सफलता मिलेगी. आज  में महत्वपूर्ण पद मिलने के योग है. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल रहेगा.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए शनिवार का दिन मिला जुला रहेगा.  किसी पुराने विवाद से छुटकारा मिलेगा. छात्रों की अध्ययन में अभिरुचि रहेगी. किसी पुराने गंभीर रोग से निजात मिलेगी. अटके काम पूरे होंगे. सेहत ठीक रहेगी.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज आपके व्यापार में कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचना होगा. आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. आप किसी से धन उधार न ले, नहीं तो आपको उसे उतारने में समस्या आएगी.  

मकर राशि: 17 अगस्त का दिन मकर राशि के लोगों के लिए साधारण रहेगा. आज काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आपके कुछ रुके हुए काम पूरे होंगे, जो आपको खुशी देंगे. परिवार में  किसी सदस्य को नई नौकरी की मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा.

कुंभ राशि: आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए कुछ उथल-पुथल वाला हो सकता है. आज पुराने अटके काम पूरे होंगे. आज परिवार में कोई खुशखबरी आ सकती है. युवा अपने करियर पर ध्यान देंगे.

मीन राशि: शनिवार का दिन मीन राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहेगा. आज बिजनेस में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. दोस्तों के साथ वीकेंड पर घूमने का प्लान बनाएंगे. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आपको भाग दौड़ अधिक रहने के कारण आप परेशान रहेंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

बॉर्डर-मंगल पांडे से द लीजेंड भगत सिंह तक...स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति की ये फिल्में देख फड़क उठेंगी भुजाएं

Trending news