Horoscope Today: मेष, कर्क, तुला राशि वाले धन को लेकर रहें सावधान, सभी 12 राशियों का ये हैं दैनिक राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1872566

Horoscope Today: मेष, कर्क, तुला राशि वाले धन को लेकर रहें सावधान, सभी 12 राशियों का ये हैं दैनिक राशिफल

16 सितंबर 2023, शनिवार का दिन लगभग सभी राशि के जातकों के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. कई लोगों को कार्य क्षेत्र में किए गए कार्यों का अच्छा परिणाम मिलेगा, वहीं की लोगों के सामने अनेक तरह की चुनौतियां आ सकती है. आइए जानते हैं आज का राशिफल विस्तार से.

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Aaj Ka Rashifal 16 September 2023: 16 सितंबर 2023, शनिवार का दिन लगभग सभी राशि के जातकों के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. कई लोगों को कार्य क्षेत्र में किए गए कार्यों का अच्छा परिणाम मिलेगा, वहीं की लोगों के सामने अनेक तरह की चुनौतियां आ सकती है. आइए जानते हैं आज का राशिफल विस्तार से. (Rashifal in Hindi).

मेष राशि (Aries)- आज आपका दिन मौज मस्ती भरा बीतेगा. नौकरी कर रहे लोग पुराने कामों को लेकर चिंतित हो सकते हैं. अपने कामों को आज कड़ी मेहनत के साथ करना होगा. महत्वपूर्ण काम के लिए दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. लंबे समय से चली आ रही समस्या का आज अंत होगा. कार न चलाएं. 

वृषभ राशि (Taurus)- आज आपका दिन मिलाजुला रह सकता है. व्यवसाय में को लेकर आज आप नए उपकरणों को खरीद सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा. सुझ-बुझ के साथ आज किसी भी परेशानी का सामना करेंगे. परिचित के घर पर जाने का मौका मिल सकता है. व्यवसाय से जुड़े बड़े फैसले हड़बड़ाहट में न लें.

मिथुन राशि (Gemini)- आज दिन खुशियों भरा बीत सकता है. आपके द्वारा किए गए कार्यों की आज सराहना होगी. धन उधार लेने से बचें. परीक्षा में जीत हासिल करने के लिए छात्रों को अपनी पढ़ाई पर फोकस करना होगा. बड़े लेनदेन से संबंधित मामले आज निपटा सकते हैं. भाई व बहनों की आज विशेष मदद मिलने से काम पूरे होंगे.

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन धन संबंधी मामलों के लिए अच्छा साबित होगा. धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ घूमने जा सकते हैं. माता-पिता से बात कर चली आ रही समस्या का अंत करें. नए निवेश के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लें. बहुत ही सोच विचार कर बिजनेस संबंधी फैसले लें. 

सिंह राशि (Leo)- आज दिन बहुत सामान्य बीतने वाला है. कार्य क्षेत्र में आपका सम्मान बढ़ेगा. खुशियों में आज विशेष वृद्धि होगी. भावुकता में लिया गया फैसला परेशानी खड़ी कर सकता है. आपका कोई पुराना मित्र आपसे पैसे मांग सकता है. संतान पक्ष से बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी. माता पिता को शारीरिक कष्ट हो सकता है.

कन्या राशि (Virgo)- आज प्रसन्नता भरा दिन बीतेगा. जीवनसाथी की ओर से उपहार मिल सकता है. मन में बना हुआ भय सामने आ सकता है. आर्थिक स्थिति को ठीक करने के आज अवसर प्राप्त होंगे. आज कोई बड़ा शुभ समाचार मिल सकता है. अधिक स्रोतों से आय 7 के अवसर मिलेंगे. आज पुराने कष्टो में आज वृद्धि होने की संभावना है. 
  
तुला राशि (Libra)- आज दिन अच्छा बीतने वाला है. राजनीति के क्षेत्र में काम करने वालों को बड़ी सफलता मिल सकती है. अपने कामों को पूरा करने के लिए पार्टनरशिप का सहारा ले सकते हैं. नौकरी की तलाश करने वालों के लिए आज सफलता मिलेगी. किसी संस्था से जुड़े काम को लेकर दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज निवेश के मामले में आपको अधिक सावधानी बरतनी की जरूरत है. व्यापार में आज अच्छा लाभ मिल सकता है. परिवार में किसी सदस्य की तबियत अचानक खराब हो सकती है. किसी गलती की वजह से धन हानि होने के आसार है. छात्रों को अपनी पढ़ाई को लेकर अधिक सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु राशि ( Sagittarius)- आज का दिन एक से अधिक स्त्रोतों से धन आगमन का योग लेकर आया है. आसपास का माहौल हल्का रहने वाला है. भागदौड़ भरा दिन होने से थकान बढ़ सकती है. छात्रों को विदेश जाकर शिक्षा पाने का मौका मिल सकता है. कोई सरप्राइज गिफ्ट मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. आज दूर की यात्रा करने से बचें

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन तरक्की दिलाने वाला साबित होगा. आपके किए गए कार्यों की आज सराहना होगी. किसी भी मदभेद को अधिक न बढ़ने दें. स्थिति में बदलाव आने से समस्याएं खड़ी हो सकती है. किसी काम को शुरू करने के बाद बीच में न छोड़े. व्यस्तता बढ़ने से मुख्य काम पर ध्यान देना मुश्किल होगा. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज अपनी सेहत बिगड़ सकती है. अपने हाथ में लिए कामों को पूरा करने का समय आ गया है. बहुत ही सावधानी से किसी भी काम को करें. परिवार के सदस्यों में तनातनी हो सती है. बिजनेस में कोई बड़ा निवेश करने से आज बचें. किसी धार्मिक कार्यक्रम में जाने का अवसर प्राप्त हो सकता है. माता से आशीर्वाद लें.

मीन राशि (Pisces)- आज बाकी दिनों की तुलना में समस्याएं कम हावी होंगी. मूल्यवान वस्तु भेट में मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. साझेदारी में किए गए काम की सफल होने के योग हैं. कम मेहनत में अच्छा लाभ अवश्य मिल सकता है. टीमवर्क के जरिए जटिल काम को पूरा कर पाएंगे. सरकारी योजना का आज आपको भरपूर लाभ मिलेगा.

Trending news