Rashifal 27 September 2023: कुंभ, मेष समेत ये जातक आज न करें बड़े फैसले, होगा नुकसान, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1888406

Rashifal 27 September 2023: कुंभ, मेष समेत ये जातक आज न करें बड़े फैसले, होगा नुकसान, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Rashifal 27 September 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 eptember, दिन बुधवार है.

 

Rashifal 27 September 2023: कुंभ, मेष समेत ये जातक आज न करें बड़े फैसले, होगा नुकसान, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 27 September 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 सितंबर, दिन बुधवार है. ये दिन सूर्य को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है.  ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए  दिन ठीक ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातको के लिए दिन अच्छा रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा. काम का बोझ ज्यादा रहेगा. शाम को परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम रहेगा. कोई पुराना रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है.  कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, जो सुखद होगी.  आपके परिवार में शांति का माहौल रहेगा. 

मिथुन राशि:इन जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा. किसी प्रकार की लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा करते समय थोड़ी सी सावधानी बरते. आज  का दिन अच्छा रहेगा. आज किसी को उधार न दें. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

कर्क राशि: इन जातकों के लिए दिन बहुत ही शानदार रहेगा.  शुभ कार्य में अधिक खर्च होगा.  नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन थोड़ा सा सावधानी से रहने वाला रहेगा. आपको आपके जीवन साथी का साथ हर स्थान पर प्राप्त होगा. व्यापार करने वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज अपनी नौकरी में मन लगाकर कार्य करें. ईश्वर ने चाहा तो आपकी बढ़ोतरी जल्दी ही हो सकती है और  आपकी आय भी अधिक बढ़ सकती है.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए दिन सही रहेगा. बिजनेस में किसी प्रकार का लॉस हो सकता है. लव लाइफ में आपका पार्टनर आपको धोखा भी दे सकता है. नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा.आपकी रिश्तेदारी में किसी प्रकार का मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है, जिसमें आप शामिल हो सकते हैं. लव लाइफ में आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा. अपनी सेहत पर ध्यान दें, माइग्रेन जैसी शिकायत हो सकती है.

कन्या राशि: इन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. अटके काम पूरा कर सकते हैं.  समाज में मान सम्मान व प्रतिष्ठा मिलेगी.  शाम को परिवार के साथ खूब समय गुजारेंगे. नौकरी करने वाले जातकों को आज ऑफिस या कार्यस्थल पर कोई तनाव हो सकता है. परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित रहेंगे.

तुला राशि: इन जातकों के लिए दिन थोड़ा सा मुश्किल भरा वाला रहने वाला है. आप अपनी नौकरी में भी मन लगाकर कार्य करें. आज शारीरिक समस्याओं के कारण  आपका मानसिक संतुलन भी थोड़ा सा डगमगायेगा. परिवार में किसी की सेहत बिगड़ सकती है. बिजनेस मध्यम चलेगा. घर में किसी प्रकार का धार्मिक कार्यक्रम कर सकते हैं. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए  दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. जीवन साथी के साथ में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. व्यापार करने वाले जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा. नौकरी करने वालों का भी दिन सामान्य रहेगा. माता-पिता की सेहत को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं. शाम को थकान महसूस होगी.  आज भाई व बहनों का भरपूर प्यार मिलेगा. 

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. संतान की सेहत को लेकर लापरवाही ना बरतें अन्यथा आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. किसी प्रकार का कोई मकान, दुकान खरीदना है तो ये समय शुभ है. बुजुर्गों की सेहत का भी विशेष ध्यान रखें. नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस अच्छा चलेगा, लाभ हो सकता है शाम को.  घर में किसी प्रकार का कोई धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. 

मकर राशि: इन जातकों के लिए दिन सामान्य रहेगा. मां की सेहत का ध्यान रखें. पैसे की परेशानी हो सकती है. इन जातकों को आज राजनीति में सावधान रहने की आवश्यकता है. आज आप किसी वाद-विवाद मे पड सकते हैं. लव लाइफ में तनाव हो सकता है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन तनाव भरा रहेगा. काम काज मध्यम रहेगा. विद्यार्थियों के लिए दिन थोड़ा सा उलझनों भरा हो सकता है. आज किसी भी तरह के फालतू के खर्चों से बचें. आर्थिक तंगी भी बहुत ज्यादा रहेगी. जीवनसाथी के साथ आपका वैचारिक मतभेद हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें, बाहर का खाना खाने से बचें.

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है. आज खूब खर्चे वाला दिन रहेगा. बिजनेस करने वाले जातकों को थोड़ा सा सावधान रहना होगा. संतान की सेहत को लेकर आप परेशान रहेंगे. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

 

Trending news