Aaj Ka Rashifal: कन्या समेत इन जातकों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, मिलेगी खुशखबरी, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2266549

Aaj Ka Rashifal: कन्या समेत इन जातकों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, मिलेगी खुशखबरी, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka 2024 Rashifal 28 May 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 28 मई, दिन मंगलवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 25 May: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 28 May 2024, दिन मंगलवारर है. ये दिन हनुमान जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस ठीक रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.  घर से दूर नौकरी करने वाले जातकों को अपने परिवार की याद सता सकती है. परिवार में विवाह के योग्य  रिश्ते आ सकते हैं.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए मंगलवार का दिन मंगलकारी रहेगा. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. घर में पैसे की दिक्कत हो सकती है. आज बिजनेस में कुछ हानि हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. छात्र और युवा अपने काम पर ध्यान दें.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. रोजगार की तलाश पूरी हो सकती है. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते है. सेहत का ध्यान रखें, पेट में परेशानी हो सकती है. लव लाइफ बढ़िया चलेगी.

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में काम की वजह से तनाव हो सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप इसके बारे में अपने बड़े बुजुर्गों से बात अवश्य करें, कोई अच्छा विकल्प बता सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा. कहीं बाहर घूमने जाएंगे. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा.  युवा जातकों को बड़ी जिम्मेदारी का कार्य सौंपा जा सकता है.

कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. खास काम से बाहर जाना हो सकता है. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. बाहर घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं.
लव लाइफ ठीक चलेगी.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए मंगलावार का दिन बहुत अधिक शानदार रहेगा, उन्हें अपनों के व्यापार में लाभ की प्राप्ति हो सकती है. आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए मंगलवार का दिन मध्यम रहेगा.  कारोबार हल्का रहेगा.  आपकी आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी रहेगी. आज काम के सिलसिले में दूर की या पास की यात्रा पर जा सकते हैं. अटके काम पूरे हो सकते हैं.

धनु राशि: आज का दिन हल्का रहेगा. बिजनेस ठीक रहेगा. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. शाम को खुशखबरी मिल सकती है. आपको आपके परिवार के सदस्यों से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जिससे आपका मन बहुत अधिक उत्साहित रहेगा.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. सेहत खराब रहेगी. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का  प्लान बनाएंगे. पारिवारिक जीवन ठीक चलेगा.  बिजनेस में ध्यान रखें, पार्टनर से धोखा मिल सकता है.युवा जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. 

कुंभ राशि: आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. व्यापारियों क े लि नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में अपने रूखे व्यवहार के कारण अपने साथियों से भी अच्छे से बात नहीं करेंगे.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन मध्यम रहेगा. आज घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सेहत ठीक रहेगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें, इधर-उधर नहीं भटकें.
बिजनेस नरम रहेगा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news