Aaj Ka Rashifal: मिथुन और कन्या जातकों के लिए तनाव भरा रहेगा आज का दिन, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2413092

Aaj Ka Rashifal: मिथुन और कन्या जातकों के लिए तनाव भरा रहेगा आज का दिन, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 4 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 4 सितंबर दिन बुधवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 4 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 4 सितंबर दिन बुधवार है. 

मेष राशि: आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए  ठीक ठाक रहेगा. युवा आज अपने गुस्से पर काबू रखें. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत ठीक रहेगी. लव लाइफ में नयापन होगा.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन मंगलमय रहेगा. आज घर में किसी खास का आना हो सकता है. संतान की  तरफ से निश्चिंत रहेंगे. आज आपका किसी नए घर, मकान, दुकान आदि की खरीदारी का सपना पूरा होगा. सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि: बुधवार का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए कुछ तनाव भरा हो सकता है. विद्यार्थियों को अपनी परीक्षा को लेकर मेहनत अधिक करनी होगी, तभी कोई अच्छा मुकाम हासिल हो सकेगा. बिजनेस ठीक चलेगा.  आज पुराने दोस्त से मुलाकात होगी.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों को दिन मुश्किल भरा हो सकता है. बिजनेस में कुछ नफा नुकसान हो सकता है. नया काम शुरू करने की सोच सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. लव लाइफ ठीक चलेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए दिन शानदार रहेगा. आज शाम को किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. परिवार में लोग आपसे किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे. आज किसी से पैसे उधार नहीं लें. घर में किसी की तबीयत खराब हो सकती है.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए दिन  नुकसानदायक रहने वाला है. बिजनेस में हानि होगी. दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाएंगे. ऑफिस में आज किसी बात से परेशान रहेंगे. महिलाएं अपनी सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है.

तुला राशि: आज का दिन तुला राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. मां की सेहत खराब हो सकती है.  

वृश्चिक राशि: बुधवार का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सेहत के मामले में निम्न रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आपके घर किसी विवाह, नामकरण, जन्मदिन आदि का आयोजन होने से परिजनों का आना-जाना लगा रहेगा.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा.  आज आपको कुछ बेवजह की उलझन रहने के कारण समस्या रहेगी, लेकिन कुछ पारिवारिक विवाद भी  आपको परेशान कर सकते हैं.  जीवनसाथी को  कहीं बाहर घूमने फिरने लेकर जा सकते हैं. 

मकर राशि: आज का दिन मकर राशि वालों के लिए बढ़िया रहेगा. आज किसी नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. ऑफिस में आप अपने जिम्मेदारियां से पीछे न हटें. परिवार में  किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने के योग बनते दिख रहे हैं.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज ये जातक पार्टनरशिप में किसी काम को करना से बचें, नुकसान हो सकता है. आज ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. रोजगार को लेकर परेशान चल रहे लोग अपने किसी मित्र से मदद ले सकते हैं.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन कुछ मुश्किल भरा हो सकता है. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें. बिजनेस में भी कुछ नुकसान की आशंका है.  आज परिवार में सदस्यों में किसी बात को लेकर वाद विवाद बढ़ेगा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Shukra Gochar 2024: शुक्र बनाएंगे मायावी ग्रह के साथ युति, अगस्त से सितंबर तक खूब लाभ कमाएंगी ये राशियां

Trending news