Surya gochar 2024: 365 दिनों बाद सूर्य करेंगे अपनी स्वराशि मे गोचर, इन 3 राशियों की पलटेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2310593

Surya gochar 2024: 365 दिनों बाद सूर्य करेंगे अपनी स्वराशि मे गोचर, इन 3 राशियों की पलटेगी किस्मत

Surya Transit In Leo: ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह अगस्त में अपनी स्वराशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिसका प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. कुछ राशियों को इस गोचर से लाभ मिलेगा.

Surya Transit In Leo

Surya Transit In Leo: ग्रहों का हमारे जीवन में बहुत महत्व है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, हर ग्रह की दशा-अंतर्दशा का प्रभाव मानव और पृथ्वी पर कुछ न कुछ जरूरी पड़ता है.इसके अच्छे और बुरे दोनों परिणाम हो सकते हैं. ज्योतिष के मुताबिक  ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह अगस्त में अपनी स्वराशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं.  जब सर्य गोचर करेंगे तो इसका असर राशियों पर भी पड़ेगा. कुछ राशियो के लिए शुभ तो कुछ के लिए निराशा भरा हो सकता है.

Guru Purnima 2024: गुरु पूर्णिमा कब है? नोट करें व्यास जयंती की तारीख और शुभ मुहूर्त

ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह अगस्त में अपनी स्वराशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिसका प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी है, जिनको इस समय बढ़िया मौके मिल सकते है.  पैसे का लाभ हो सकता है इसके साथ ही बिजनेस और करियर में सफलता मिल सकती है. आइए जानते हैं लकी राशियों के बारे में.

सिंह राशि (Leo Zodiac): सिंह जातकों के लिए सूर्य देव का गोचर अच्छा रहने वाला है.  सिंह राशि के स्वामी सूर्य देव हैं. साथ ही सूर्य देव आपकी राशि से लग्न भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं.  इसलिए इस दौरान आपके आत्मविश्वास बढ़ेगा. समाज में लोकप्रिय होंगे और मान- सम्मान मिलेगा. इस दौरान शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन शानदार रहेगा. कुंवारों को विवाह के संबंध आ सकते हैं.  प्रतिष्ठित लोगों से आपका मेलजोल बढ़ेगा और इसका सीधा लाभ आपको करियर में मिलेगा.

धनु राशि (sagittarius Zodiac): धनु जातकों के लिए सूर्य को गोचर लाभकारी रहेगा. सूर्य देव का राशि परिवर्तन धनु राशि के जातकों के लिए लाभकारी हो सकता है. क्योंकि सूर्य देव आपकी राशि से नवम भाव पर संचऱण करने जा रहे है.  इस दौरान आपको किस्मत का साथ मिलेगा. आपको पुराने अटके हुए कार्य पूरे होंगे. बिजनेस में नया शुरू कर सकते हैं. नौकरी में तरक्की हो सकती है. विदेश जाने का मौका मिल सकता है. 

कर्क राशि (Cancer Zodiac): कर्क राशि वालों लिए सूर्य देव का गोचर बढ़िया रहेगा. क्योंकि सूर्य देव आपकी गोचर कुंडली के धन और वाणी स्थान पर संचरण करने जा रहे हैं.  इसलिए आपको धनलाभ के संकेत हैं. इसके साथ ही वहीं व्यापारी अपने को सेफ महसूस करेंगे.  आप किसी अन्य बिजनस में निवेश भी कर सकते हैं. इनकम के नए स्त्रोत बन सकते है. पैसे की दिक्कतें दूर हो जाएंगी. समाज में सम्मान बढ़ेगा.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

अद्भुत होगा प्रयागराज महाकुंभ 2025: भारत की ग्लोबल ब्रांडिंग का माध्यम बनेगा मेला, जानें किस दिन होगा शाही स्नान

 

Trending news