Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2482486
photoDetails0hindi

प्रेमी को वश में करना हो या शत्रु पर पानी हो विजय, दिवाली पर इस मंत्र के जाप की नहीं है कोई काट !

Mohini Vashikaran Mantra: समुद्र मंथन में निकला अमृत देवताओं को ही मिले, इसके लिए भगवान विष्णु ने मोहिनी का अवतार लिया था. मोहिन के वश में आकर असुर सबकुछ भूल गए और अमृत देवताओं ने पी लिया. तभी से वशीकरण की विद्या भी प्रचलित हो गई. इस विद्या का इस्तेमाल आज भी होता है. 

समुद्र मंथन और मोहिनी अवतार

1/10
समुद्र मंथन और मोहिनी अवतार

देवताओं और असुरों के बीच हुए समुद्र मंथन के दौरान, भगवान विष्णु ने अमृत बांटने के लिए मोहिनी का रूप लिया. इस अवतार के साथ वशीकरण की विद्या भी प्रचलित हो गई, जिससे भगवान विष्णु ने राक्षसों को अपने वश में कर लिया था.

मोहिनी वशीकरण विद्या

2/10
मोहिनी वशीकरण विद्या

मोहिनी वशीकरण विद्या का उपयोग किसी व्यक्ति को प्रेम के माध्यम से वश में करने के लिए किया जाता है. इस विद्या का उद्देश्य प्रेम संबंधों में मधुरता और सकारात्मकता लाना है, जिससे दंपतियों का जीवन खुशहाल बना रहे.

प्राचीन वशीकरण विद्या

3/10
प्राचीन वशीकरण विद्या

मोहिनी वशीकरण मंत्र एक प्राचीन विद्या है, जिसे हजारों सालों से उपयोग में लाया जाता रहा है. यह विद्या किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं होती, बल्कि इसे अच्छे और सकारात्मक उद्देश्य के लिए किया जाता है.

रिश्तों को सुलझाने में सहायक

4/10
रिश्तों को सुलझाने में सहायक

अगर पति-पत्नी या प्रेमी-प्रेमिका के रिश्ते में दरार आ रही हो, तो मोहिनी वशीकरण मंत्र की सहायता से उन रिश्तों को सुलझाया जा सकता है. यह मंत्र प्रेम और सौहार्द बढ़ाने में मददगार होता है.

शत्रु पर विजय पाने के लिए

5/10
शत्रु पर विजय पाने के लिए

मोहिनी वशीकरण मंत्र का उपयोग न केवल रिश्तों में सुधार के लिए किया जा सकता है, बल्कि शत्रु पर विजय पाने के लिए भी किया जा सकता है. इसका सही उपयोग करने से व्यक्ति अपनी समस्याओं को हल कर सकता है.

मोहिनी वशीकरण मंत्र अच्छाई के लिए

6/10
मोहिनी वशीकरण मंत्र अच्छाई के लिए

मोहिनी वशीकरण मंत्र का प्रयोग केवल सकारात्मक उद्देश्यों के लिए करना चाहिए. इसका उपयोग किसी को हानि पहुंचाने के लिए नहीं किया जाता। इसके माध्यम से प्रेम और सौहार्द को बढ़ाया जाता है.

मोहिनी वशीकरण मंत्र का उपयोग

7/10
मोहिनी वशीकरण मंत्र का उपयोग

इस मंत्र का सही उच्चारण गुरुवार के दिन 1 हजार बार करना चाहिए. मंत्र जाप के दौरान उस व्यक्ति का नाम लें जिसे वश में करना है और उसका चेहरा याद करें. इसके बाद भगवान विष्णु की पूजा करें. इस साल 31 अक्टूबर को दिवाली गुरुवार के दिन है इसलिए किसी को वश में करने के लिए दिवाली का दिन भी शुभ रहेगा.  

नमक के साथ वशीकरण प्रक्रिया

8/10
नमक के साथ वशीकरण प्रक्रिया

एक चुटकी नमक हथेली में लेकर, जिस व्यक्ति को वश में करना है उसका नाम लेते हुए और चेहरा याद करते हुए 121 बार मंत्र का जाप करें. इस नमक को अपने ऊपर से 7 बार घुमा कर पीछे फेंक दें.

क्या है मोहिनी वशीकरण मंत्र

9/10
क्या है मोहिनी वशीकरण मंत्र

जय मोहिनी: कामाख्या: मनो: वाचा कर्मणा: मोहिनी वश्य: वश्य: करिहं सवःअमीखु . किसी को वश में करने के लिए इस मंत्र को गुरूवार के दिन साफ उच्चारण के साथ 1 हजार पढ़ा जाता है. लेकिन ध्यान रहा इस मंत्र का उपयोग किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए कभी नहीं करना चाहिये. 

Disclaimer

10/10
Disclaimer

यहां बताई गई सारी बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं. इसकी विषय सामग्री और एआई द्वारा काल्पनिक चित्रण का जी यूपीयूके हूबहू समान होने का दावा या पुष्टि नहीं करता.