Singh Rashifal 2024: सिंह राशि को नये साल 2024 में भाग्य का मिलेगा पूरा साथ, जानें करियर, परिवार, शिक्षा का वार्षिक राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2021889

Singh Rashifal 2024: सिंह राशि को नये साल 2024 में भाग्य का मिलेगा पूरा साथ, जानें करियर, परिवार, शिक्षा का वार्षिक राशिफल

Singh Rashifal 2024: अचानक धन हानि होने की भी संभावना है. उच्च शिक्षा में अच्छे परिणाम मिल पाएंगे. तीर्थ यात्रा के योग बनेंगे. 2024 करियर, शिक्षा, स्वास्थ्य, प्रेम, परिवार आदि को लेकर सिंह राशि के लिए कैसा रहेगा. (Leo Yearly Horoscope)

 

Leo Yearly Horoscope 2024
Singh Varshik Rashifal 2024: वर्ष 2024 सिंह राशि के जातकों के लिए व्यवसायिक शिक्षा भाग्य से जुड़े पहलुओं के लिए अच्छा रहेगा. वाहन सुख की प्राप्ति व भूमि लाभ के लिए भी यह साल इन जातकों के लिए अच्छा है. मानसिक तनाव से परेशान होगी लेकिन इससे उबरते भी रहेंगे. गले एवं पेट से जुड़े रोग से दिक्कत हो सकती है. अचानक धन हानि होने की भी संभावना है. उच्च शिक्षा में अच्छे परिणाम मिल पाएंगे. तीर्थ यात्रा के योग बनेंगे.
 
सिंह राशि वालों के लिए जनवरी से दिसंबर 2024 राशिफल (Leo January to December Horoscope 2024)
जनवरी तथा फरवरी में बिगड़े काम बनेंगे. धार्मिक उत्सव में खर्च होंगे. फरवरी में स्वास्थ्य संबंधी छोटी-मोटी परेशानियां हो सकती हैं. पुरुषार्थ से कार्यस्थल और व्यवसाय में वृद्धि हो पाएगी. 14 फरवरी से पारिवारिक झगड़े क्लेश बढ़ेंगे. मार्च में कुछ उलझने बढ़ेंगी और व्यस्तता अधिक होगी. अप्रैल के महीने में सेहत खराब होने की संभावना है. पिता या घर के बुजुर्ग से झगड़ा बहस आदि की करने से बचना होगा. 15 अप्रैल के बाद अच्छा समय रहेगा. भाग्य साथ देगा और स्वास्थ्य भी अच्छा होगा. मई व जून के महीने में मिश्रित फल प्राप्त होगा. मई की शुरुआत में नौकरी और बिजनेस में उन्नति होगी. जून के महीने में सेहत संबंधित परेशानियां बढ़ेंगी. जुलाई के कार्यस्थल में प्रमोशन का योग है. सम्मान प्राप्ति होगी और उच्च अधिकारियों द्वारा विशेष प्रशंसा हासिल होगी. उच्च स्तरीय अधिकारियों या अधिक पहुंच वाले लोगों की मदद से कार्यों में सुधार हो पाएगा. 
 
अगस्त में धन वृद्धि अच्छी होगी, कार्यों में भी कुशलता आएगी. छोटे-मोटे उतार चढ़ाव आएंगे. सितंबर अक्टूबर के महीने में मिश्रित प्रभाव देखने को मिलेगा. कार्य एवं व्यवसाय के नजरिए से महीना अच्छा होगा. पारिवारिक स्थिति अच्छे नहीं होंगे. अक्टूबर में विश्वासघात मिल सकता है. स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें. नवंबर शुरुआत में अच्छा नहीं होगा. 
पेट और आंखों में भी परेशानी हो सकती है. कार्य में सफलता मिलना शुरू हो सकती है. दिसंबर में शुभ कार्यों में धन लाभ की संभावना है. 
 
सिंह राशिफल 2024- स्वास्थ्य, करियर, शिक्षा, वैवाहिक जीवन
स्वास्थ्य (Singh Health Rashifal 2024): वर्ष 2024 सिंह राशि के लिए स्वास्थ्य के मामले में अच्छा रहेगा. कोई विशेष परेशानी इस साल नहीं होगी. आंख, नाक, गला व पेट के रोगों के आसार हैं. खानपान पर विशेष ध्यान दें. 
 
व्यवसाय एवं धन (Singh Bussines and Money Rashifal 2024):
2024 का वर्ष सिंह राशि के लिए व्यवसाय के मामले में उन्नति भरा रहेगा. प्रमोशन आदि की संभावना है. कार्यस्थल में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. व्यवसाय करते समय वृद्धि होगी और धन की प्राप्ति भी होगी. 
 
शिक्षा (Singh Education Rashifal 2024):
शिक्षा व संतान को लेकर साल 2024 सिंह राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है. संतान द्वारा शुभ कार्य में अच्छे परिणाम मिलेंगेय शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति के योग हैं.उच्च शिक्षा का विचार करने वालों को मौके मिलेंगे. 
 
वैवाहिक जीवन (Singh Marriage Life Rashifal):
सिंह राशि वालों के लिए साल 2024 का वर्ष गृहस्थ मामले में मिले-जुले असर देगा. यदा-कदा कुछ झगड़ा परेशानियां खड़ी होती रहेंगी. स्वतः ही परेशानियों से निकल जाएंगे.

और पढ़ें- Aries Yearly Horoscope 2024: मेष राशि वालों के पक्ष में होंगे सारे सितारे, जानें साल 2024 का वार्षिक राशिफल

और पढ़ें- Kumbh Rashifal 2024: कुंभ राशि के जातकों के लिए आने वाला साल 2024 कैसा रहेगा? जानें वार्षिक राशिफल

 और पढ़ें- Virgo Yearly Horoscope 2024: कन्या राशि के जातक सेहत का रखें विशेष ख्याल, जानिए साल 2024 का वार्षिक राशिफल

Trending news