Office Vastu Tips: सुनहरे सिक्कों वाला एक अचूक उपाय ऑफिस में आजमाएं, तरक्की, प्रमोशन से जल उठेंगे साथी कर्मचारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1941448

Office Vastu Tips: सुनहरे सिक्कों वाला एक अचूक उपाय ऑफिस में आजमाएं, तरक्की, प्रमोशन से जल उठेंगे साथी कर्मचारी

Vastu tips for promotion: ऑफिस में अगर कुछ अचूक वास्तु टिप्स अपनाए जाएं तो काम करने में अच्छा भी लगता है और वातावरण में सकारात्मकता भी फैली रहती है. ऑफिस के वास्तु से जुड़े कुछ उपाय को आइए जानते है.

Vastu Shashtra

Vastu Tips for Career: वास्तु शास्त्र में कई तरह के उपायों के बारे में बताया गया है जो जीवन को और बेहतर बना सकते हैं. ऑफिस में से जुड़े वास्तु उपायों के बारे में जानना भी जरूरी हो जाता है क्यों ऑफिस का संबंध सीधे हमारे करियर से है. ऑफिस में रखी कई ऐसी चीजें हैं जिनका विशेष महत्व बताया गया है और जिनसे एक खास ऊर्जा निकलती है. जिसका असर व्यक्ति के जीवन पर होता है. आइए ऑफिस से उन वास्तु उपायों के बारे में जानते हैं. 

वास्तु शास्त्र के मुताबिक ऑफिस से जुड़े कुछ टिप्स अपनाया जा सकता है. 
ऑफिस में काम करने वाली जगह पर सुनहरे  सिक्कों से भरे जहाज की तस्वीर रखना शुभ होता है. प्रमोशन के योग बनते है और करियर में तरक्की लाता है. करियर में रुकावट और लगातार असफलता हाथ लग रही है तो अपने डेस्क पर जरूर ऐसी तस्वीर रखें.
ऑफिस डेस्क पर अगर बांस का पौधा रखें तो शुभ फल प्राप्त होता है. टेबल पर बैंबू प्लांट रखने से सोया हुआ भाग्य भी चमकने लगता है. खासकर पौधा उपहार में मिलेा हो तो लाभ कई गुना बड़ जाता है और आर्थिक तंगी दूर होने लगती है. 
क्रासुला का पौधा बेहद चमत्कारी होता है इसे ऑफिस की डेस्क पर इसे रखें तो सफलता तेजी से मिलती है. पौधे को रखने से करियर में तरक्की तो मिलती ही है इसके साथ ही धन के आगमन के रास्ते भी खुलते हैं. करियर के लिए यह पौधा बहुत मददगार होता है.
काम करते समय ऐसी जगह पर बैठने से बचें जहां से आपकी पीठ के पीछे दीवार हो. ऐसी जगह जीवन में नकारात्मकता लाती ह. मेहन करने के बाद भी शुभ परिणाम नहीं मिलते हैं.
अपने लैपटॉप या कंप्यूटर को ईशान कोण में रखने से लाभ होता है. अगर केबिन में बैठते हैं तो उत्तर दिशा, पूर्व दिशा या ईशान कोण में आपका केबिन होना चाहिए.  करियर में हमेशा नये मौके मिलते रहेंगे.

और पढ़ें- Dhanteras 2023: धनतेरस पर ये 3 दीपक विशेष विधि से जलाएं, जीवन के सारे दुख हो जाएंगे दूर 

Watch: देहरादून में 400 करोड़ का काबुल हाउस कराया गया खाली, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news