Salt Tips: कांच की कटोरी, नमक और लौंग वाला ये उपाय घर को कर देगा मालामाल, एक बार जरूर आजमाएं!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1788050

Salt Tips: कांच की कटोरी, नमक और लौंग वाला ये उपाय घर को कर देगा मालामाल, एक बार जरूर आजमाएं!

Vastu Upay About Salt: वास्तु टिप्स कर कई तरह की परेशानियों को अपने घर से दूर किया जा सकता है. कांच की कटोरी में नमक रखने वाले टिप्स से घर से धन की कमी को दूर किया जा सकता है और सुख-शांति का आगमन हो सकता है.

 salt and clove

Vastu Upay Totaka About Salt: धन तो कोई भी कमा सकता है लेकिन घर में धन रुके ये बड़े बड़ों के लिए चुनौती है. लोग धन कमाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी घर में दरिद्रता का वास रहता है. घर में सुख शांति नहीं रहती. ऐसी स्थिति में लोग निराश रहते हैं. इन स्थितियों का एक कारण व्यक्ति के घर में पैदा हुआ वास्तु दोष भी हो सकता है. वास्तु शास्त्र की माने तो पैसा हाथ में न टिकना व आर्थिक संकट का घर में बना रहना इनके पीछे वास्तु दोष भी एक बड़ा कारण हो सकता है. इसके लिए कांच की कटोरी, नमक औ लौंग का एक उपाय कर ऐसी स्थिति से छुटकारा पाया जा सकता है. 

नमक और लौंग का उपाय 
इस उपाय को कर घर में बरकत लाई जा सकती है और सुख शांति का वास भी घर में होता है. एक कांच के कटोरी में थोड़ा-सा मोटा नमक लें . इसी कटोरी में नमक के साथ आपको चार-पांच लौंग भी रख लेने हैं. इस कटोरी को घर के एक कोने में रखें. इस एक उपाय से धन की आवक शुरू हो जाएगी और बरकत भी बनी रहेगी. इस एक उपाय से आपके घर में सुख शांति का भी आगमन होगा. 

बाथरूम संबंधी उपाय 
कांच की कटोरी में अगर नमक रखने वाले इस उपाय को किया जाए तो घर में धन आगमन तो होगा ही इसके सात ही पूरा घर सुगंध से भर जाएगा. घर में सुख-शांति बनी रहेगी. अगर बाथरूम संबंधी कोई वास्तु से जुड़े दोष हैं तो इसके लिए कटोरी में क्रिस्टल नमक लेकर बाथरूम में ही एक जगह पर रख दें. एक एसी जगह जहां पर किसी का हाथ न लगे. कुछ-कुछ दिनों में कटोरी के नमक को बदल भी दें.

और पढ़ें- Noida News: नोएडा में धारा 144 लागू, मोहर्रम, आंदोलन और इन बड़े कारणों से लिया गया फैसला    

और पढ़ें- Adhik Maas Ekadashi 2023: 3 साल बाद पड़ रही है अधिक मास की परमा एकादशी, जानें व्रत और पूजा का शुभ मुहूर्त  

WATCH: क्या शिवलिंग पर चढाया प्रसाद खाना चाहिए, जानिए क्या कहते हैं शास्त्र

Trending news