बस से टकराई बाइक, चालक ने नहीं लगाया ब्रेक, 1 किमी तक घसिटता चला गया बाइक सवार
Advertisement

बस से टकराई बाइक, चालक ने नहीं लगाया ब्रेक, 1 किमी तक घसिटता चला गया बाइक सवार

ड्राइवर हादसे की जानकारी होने के बावजूद तेज रफ्तार के साथ बस चलाता रहा. बस के पीछे कार चला रहे एक कार सवार ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाया. 

आरोपी बस ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

नई दिल्ली/अमरोहा: अमरोहा में रोडवेज बस के ड्राइवर की लापरवाह ड्राइविंग और उसके बाद अमानवीयता की तस्वीरें सामने आई हैं. नेशनल हाइवे-24 पर तेज रफ्तार से बस चला रहे ड्राइवर ने पहले बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारी और इसके बाद जो हुआ वो खौफनाक था. टक्कर लगने के बाद बाइक सवार एक युवक सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा युवक बाइक के साथ ही बस के अगले पहिये में फंस गया. ड्राइवर हादसे की जानकारी होने के बावजूद तेज रफ्तार के साथ बस चलाता रहा. बस के पीछे कार चला रहे एक कार सवार ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाया. 

जानकारी के मुताबिक, युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, लेकिन बस ड्राइवर ने बस नहीं रोकी और शव को करीब एक किलोमीटर तक बस के साथ घसीटता चला गया और फिर करीब एक किलामोटर दूर जाने के बाद सुनसान इलाके में बस छोड़कर फरार हो गया. बस ड्राइवर की ये पूरी करतूत बस के पीछे चल रही एक गाड़ी में बैठे शख्स ने अपने मोबाइल कैमरा के जरिए कैद कर ली. 

fallback

वीडियो में साफ दिख रहा है कि बस ड्राइवर बेहद लापरवाही से ड्राइविंग कर रहा है. तेज रफ्तार में बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारता है. इस बीच एक युवक बाइक के साथ ही बस में फंसा रह जाता है लेकिन ड्राइवर बस को नहीं रोकता. पूरा मामला डिडौली थाना इलाके का है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रोडवेज बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया. 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. इसकी जानकारी ली जा रही है कि ड्यूटी पर कौन ड्राइवर इसकी जानकारी ली जा रही है. पुलिस ने कहा आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएंगी.  

Trending news