close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिरोजाबाद: ट्रक-टेंपो में भीषण भिड़ंत, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 गंभीर

फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में ट्रक और टेंपो की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि भिड़ंत के बाद टेंपो के परखच्चे उड़ गए.

 फिरोजाबाद: ट्रक-टेंपो में भीषण भिड़ंत, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक सड़क हादसा हुआ. इस हासदे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, चार लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. घटना की जानकारी के बाद से मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में ट्रक और टेंपो की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि भिड़ंत के बाद टेंपो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में टेंपो सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, हादसे में मृतक सभी लोग सिरसागंज कस्बे के निवासी थे. पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज चल रहा है. सभी घायलों का हालत गंभीर है. वहीं, घटना के बाद से मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.