जालौन: अनियंत्रित ट्रक ने आठ लोगों को रौंदा, 6 लोगों की मौत
Advertisement

जालौन: अनियंत्रित ट्रक ने आठ लोगों को रौंदा, 6 लोगों की मौत

इस हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.  

हादसे में घायलों की हादत गंभीर बताई जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बुधवार (16 मई) को अनियंत्रित ट्रक ने आठ लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, ये हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर उस समय हुआ जब ट्रक चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया. इस हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.  

  1. अनियंत्रित ट्रक ने आठ लोगों को रौंदा
  2. हादसे में घायल दोनों की हालत गंभीर
  3. हादसे में चार की घटनास्थल पर ही मौत

पुलिस ने बताया कि आठ लोग जालौन के कस्बा ठाकुर से कानपुर के बिठूर जा रहे थे. सभी लोग एक बोलेरो में सवार थे और उसका टायर खराब हो गया था. चालक गाड़ी का टायर बदल रहा था और उसमें सवार यात्री बगल में ही डिवाडर के पास बैठे हुए थे. इसी समय विपरित दिशा से आ रहे ट्रक ने सभी को रौंद दिया. घटनास्थल पर जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें रजनी कुशवाहा, कैलाश, राहुल कुशवाहा और रामकरन शामिल हैं. बाकी लोगों की पहचान की जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. घायलों की नाज़ुक हालत देख डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए सभी को रेफर कर दिया. वहीं घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इनपुट (आईएएनएस)

Trending news