हिमाचल के मनाली में सड़क हादसा, ग्रेटर नोएडा के दो युवकों की मौत, 3 घायल
Advertisement

हिमाचल के मनाली में सड़क हादसा, ग्रेटर नोएडा के दो युवकों की मौत, 3 घायल

मनाली से रोहतांग जाते वक्त राहनी-नाला के पास इनकी गाड़ी बेकाबू होकर खाई में जा गिरी.

गाड़ी को ओवरटेक करते  समय ये हादसा हुआ.

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा से मनाली घूमने गए युवकों की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई, जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ड्राइवर समेत 3 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा मनाली में राहनी-नाला के पास गाड़ी के खाई में जा गिरने से हुआ. जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के रोजा-जलालपुर और मिल्क लच्छी गांव के रहने वाले चार दोस्त मनाली घूमने गए थे. वहीं हादसे की सूचना के बाद से मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है. 

  1. ग्रेटर नोएडा से मनाली घूमने गए थे चार युवक
  2. राहनी-नाला के पास खाई में गिरी कैब
  3. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

रोहतांग जाते वक्त हुआ हादसा
हादसे में ग्रेटर नोएडा के रहने वाले 26 साल के राकेश नागर और 25 साल के नीरज नागर की मौत हो गई. जबकि, विकास तिवारी और रितेश नागर घायल हैं. इसके अलावा हिमाचल के ही रहने वाले कैब ड्राइवर को भी चोट लगी है. जानकारी के मुताबिक, मनाली से रोहतांग जाते वक्त राहनी-नाला के पास इनकी गाड़ी बेकाबू होकर खाई में जा गिरी.

fallback

ओवरटेक करते समय हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि राहनी-नाला में एक गाड़ी को ओवरटेक करते चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार 200 मीटर दूर ढांक में जा गिरी. सड़क से गुजर रहे वाहन चालकों ने घायलों को निकाल कर मनाली अस्पताल पहुंचाया. 

घर में मचा कोहराम
वहीं हादसे की जानकारी के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. हादसे के बाद घायलों को मनाली स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दो गंभीर घायलों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है. 

Trending news