close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर हादसे का शिकार हुई STF टीम, 1 की मौत, 5 पुलिसकर्मी घायल

बताया जा रहा है कार अभी सोहरामऊ थाना क्षेत्र के आशा खेड़ा गांव के पास पहुंची थी कि अचानक एक गाय ने सड़क को पार किया. उसे बचाने की कोशिश में चालक अभिनेंद्र ने नियंत्रण खो दिया, जिससे कार डिवाइडर लांघते हुए दूसरी दिशा में जाकर ट्रक से टकरा गई.

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर हादसे का शिकार हुई STF टीम, 1 की मौत, 5 पुलिसकर्मी घायल
घायलों को इलाज के लिए पीजीआई के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सोमवार (27 मई) को एक भीषण सड़क हादसे में एसटीएफ की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ से कानपुर किसी मिशन पर जा रही एसटीएफ टीम हाईवे पर हादसे का शिकार हो गई. हादसे में एसटीएफ टीम के चालक (सिपाही) की मौत हो गई, जबकि इंस्पेक्टर समेत 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल एसटीएफ कर्मियों का इलाज पीजीआई में चल रहा है. 

जानकारी के मुताबिक, उन्नाव के सोहरामऊ स्तिथ लखनऊ-कानपुर हाईवे के पास ये घटना हुई. घायलों में इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह का हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों में निरीक्षक, अरुण सिंह, उपनिरीक्षक, विनोद सिंह, मुख्य आरक्षी, रुद्र नारायण उपाधयाय, आरक्षी, राजेश सिंह, आरक्षी, आलोक पाण्डेय हैं. वहीं, मुख्य आरक्षी चालक, अभिनेंद्र बाजपेई की मौत हो गई. 

लाइव टीवी देखें

 

बताया जा रहा है कार अभी सोहरामऊ थाना क्षेत्र के आशा खेड़ा गांव के पास पहुंची थी कि अचानक एक गाय ने सड़क को पार किया. उसे बचाने की कोशिश में चालक अभिनेंद्र ने नियंत्रण खो दिया, जिससे कार डिवाइडर लांघते हुए दूसरी दिशा में जाकर ट्रक से टकरा गई. एसटीएफ के अधिकारी भी पीजीआई के ट्रामा सेंटर पहुंच चुके हैं.