आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर, 6 लोगों की मौत, 12 से ज्यादा घायल

डीसीएम और वॉल्वो बस के अनियंत्रित होकर पलटने से ये हादसा हुआ. घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.   

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर, 6 लोगों की मौत, 12 से ज्यादा घायल
हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे पर फैले यात्रियों के कपड़े.

उन्नाव: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर दिखा रफ्तार का कहर देखने को मिला. बुधवार (20 फरवरी) को देर रात पाइप से लदा एक डीसीएम अनियंत्रित होकर पल गया. इसके साथ ही पीछे से आ रही वॉल्वो बस भी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे ये गंभीर हादसा हो गया. हादसा औरास थानाक्षेत्र के मिर्जापुर-अजीगंवा गांव के पास हुआ. इस हादसे में बस के पलटने से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, बस दिल्ली से बिहार जा रही थी. पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद वो मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इसके साथ ही शवों को निकाल पोस्मार्टम के लिए भेजा. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने बताया कि शवों की शिनाख्त की जा रही है. 

आपको बता दें कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार (20 फरवरी) की सुबह बड़ा हादसा हुआ था. इटावा जनपद के ऊसराहार थाना क्षेत्र के कउआ रमपुरा गांव के पास चैनल नंबर 125 पर एक कार में अचानक आग लग गई थी,  जिसमें मौजूद कार चालक की जलकर मौत हो गई. कार भी पूरी तरह जल गई.

 

मरने वाले की पहचान नहीं हो सकी है. कार में एक ही व्यक्ति सवार था पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी हुई है.  बताया गया है कि कार नंबर डीएल-8सी-एके-4854 आगरा से लखनऊ जा रही थी. हादसे के बाद मौके पर आस-पास गांव के लोग भी पहुंच गए और कार चालक को बाहर निकालने की कोशिश भी की लेकिन उसे नहीं निकाला जा सका था.