नोएडा: ATM लूटकर भाग रहे थे बदमाश,सड़क पर गिरे नोट तो लोगों ने भी लूट लिये 20 लाख

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान बुलंदशहर के जहांगीराबाद निवासी नन्हे के रूप में हुई है. दूसरे बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

नोएडा: ATM लूटकर भाग रहे थे बदमाश,सड़क पर गिरे नोट तो लोगों ने भी लूट लिये 20 लाख
फाइल फोटो

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-82 में स्थित एक एटीएम में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट को अंजाम दिया. इसके बाद बदमाशों ने भागने की कोशिश की तो, एक कार सवार ने उन्हें टक्कर मारकर गिरा दिया. मौके से एक बदमाश भागने में सफल रहा औऱ दूसरे को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, इस मामले में एक बात बहुत चौंकाने वाली थी. बताया जा रहा है कि जिस जगह यह घटना हुई वहां बदमाशों के हाथ से रुपयों का बैग गिर गया और इसके बाद वहां मौजूद कुछ अज्ञात लोगों ने ही करीब 20 लाख रुपये लूट लिये. इन लोगों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. 

दरअसल, नोएडा के सेक्टर-82 स्थित एसबीआई के एटीएम में मंगलवार को रुपये डालने के लिए कैश कंपनी का वाहन पहुंचा था. वाहन से दो कर्मचारी और दो गार्ड 40 लाख रुपये का बैग लेकर एटीएम में पहुंचे और शटर गिराकर कैश भरने लगे. इसी दौरान अचानक से दो बदमाश गाली-गलौज करते हुए एटीएम में घुस गये और गोली चलाते हुए कर्मचारियों से रुपयों का बैग छीन लिया. दूसरे बदमाश ने कंपनी के गार्डों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. 

इसी के बीच मौका देखकर दोनों बदमाश पास ही खड़ी अपनी बाइक से भागने लगे, तभी पीछे से आ रही एक कार ने बदमाशों की बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर से दोनों बदमाश जमीन पर गिर गए और रुपयों से भरा बैग भी जमीन पर गिर गया. बैग के जमीन पर गिरने से नोटों की कुछ गड्डियां सड़क और पास के नाले में गिर गईं. लोगों ने बदमाशों के पकड़ने की कोशिश की लोकिन एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया. दूसरे बदमाश को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.   

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान बुलंदशहर के जहांगीराबाद निवासी नन्हे के रूप में हुई है. दूसरे बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस के अनुसार, कर्मचारियों से 40 लाख रुपये की लूट हुई है. इसमें से 19 लाख 65 हजार रुपये बरामद किए गए हैं. नाले में गिरे रुपये भी निकाल लिए गए हैं. इन सबके बीच सवाल अभी भी खड़ा है कि बाकी के 20 लाख की रकम को कौन लूटकर ले गया. लोगों का कहना है कि वहां खड़े कुछ अज्ञात लोगों ने ही मौका देखकर रुपये गायब कर दिये हैं.