close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बैक पेन की शिकायत के बाद रॉबर्ट वाड्रा नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती, मिलने पहुंची प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मेट्रो अस्पताल पहुंचीं. रॉबर्ट वाड्रा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती होने के बाद से अस्पताल को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है.

बैक पेन की शिकायत के बाद रॉबर्ट वाड्रा नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती, मिलने पहुंची प्रियंका गांधी
सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन इनका इलाज कर रहे हैं.

नोएडा: नोएडा (Noida) के सेक्टर-11 मेट्रो हॉस्पिटल (Metro Hospital) में सोमवार (21 अक्टूबर) की शाम बैक पेन की शिकायत के बाद मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) को देखने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) भी मेट्रो अस्पताल पहुंचीं. रॉबर्ट वाड्रा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती होने के बाद से अस्पताल को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है. अस्पताल के आस-पास कड़ी निगरानी की जा रही है.

रॉबर्ट वाड्रा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर के बाद कांग्रेस के कई नेता भी अस्पताल पहुंचे. फ़िलहाल सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन वॉड्रा का इलाज कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम करीब 5.30 बजे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित वीआईपी वॉर्ड में भर्ती करने के बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच शुरू की. रॉबर्ट वाड्रा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल के आस-पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. 

अस्पताल के एसपीजी के जवानों सुरक्षा घेरे ले लिया है. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वॉड्रा भी नोएडा के मेट्रो अस्पताल पहुंची और कुछ देर वहां रुकने के बाद चली गई. सूचना मिलने के बाद से कांग्रेस के कुछ स्थानीय नेताओं और दिल्ली से भी नेताओं का अस्पताल आना जाना लगा है.

लाइव टीवी देखें

रॉबर्ट वाड्रा को अस्पताल में क्या हुआ है? इस बारे में अभी अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. बस इतनी जानकारी मिली है कि बैक पेन की शिकायत है, जिसकी जांच सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन कर रहे हैं.