Sadhvi Prachi Statement: अक्सर सुर्खियों में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने मुस्लिम युवतियों को लेकर बयान दिया है. उन्होंने मुस्लिम युवतियों को ऑफर देते हुए कहा है कि अगर वे तीन तलाक और हलाला से बचना चाहती हैं तो हिंदू लड़कों से शादी कर लें. इस दौरान उन्होंने आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के साईं बाबा भगवान नहीं है वाले बयान पर भी समर्थन दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुर्के को लेकर कही ये बात 
वीएचपी नेत्री साध्वी प्राची गुरुवार को बरेली पहुंची. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम युवतियां तीन तलाक और हलाला जैसी कुरीतियों से बचना चाहती हैं तो हिंदू लड़कों से शादी कर लें. वहीं, बुर्का पहनने को लेकर भी साध्वी प्राची ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में जब तापमान 45 से 50 डिग्री हो जाता है. हम लोग एसी में भी ठीक से नहीं बैठ पाते, ऐसे में मुस्लिम युवतियां कैसे काले बुर्के में रहती होंगी. उनकी पीड़ा हम समझ सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि हिंदू धर्म में ऐसी कोई पाबंदी नहीं है. हिंदू लड़की से शादी करने पर उनको बुर्के से भी आजादी मिलेगी. उनको अधिक बच्चे भी पैदा नहीं करने होंगे. 


बागेश्वर बाबा का किया समर्थन
साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. कांग्रेस नेता को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उस मंद बुद्धि बच्चे के लिए क्या कहूं. कांग्रेस ने ही ऐसे वकीलों को खड़ा कर दिया, जिसने राहुल गांधी को आज इस हाल में पहुंचा दिया. इस दौरान वीएचपी नेत्री ने बागेश्वर बाबा का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि साईं बाबा भगवान कैसे हो सकते हैं. वह एक फकीर हो सकते हैं, संन्यासी हो सकते हैं, लेकिन भगवान नहीं हो सकते हैं. इस बात पर मैं बागेश्वर बाबा का पूर्ण समर्थन करती हूं. उन्होंने जो कहा सही कहा. 


साईं बाबा के बारे में दिया था विवादित बयान
आचार्य धीरेंद्र शास्त्री ने साईं बाबा को लेकर विवादित बयान दिया था. शास्त्री ने कहा था कि गीदड़ की खाल पहनकर कोई शेर नहीं हो सकता. साईं बाबा संत और फकीर तो हो सकते हैं, लेकिन भगवान नहीं हो सकते हैं. हमारे धर्म में शंकराचार्य का सबसे बड़ा स्थान है, उन्होंने साईं बाबा को देवताओं का स्थान नहीं दिया है. उन्होंने कहा कि शंकराचार्य हिंदू धर्म के प्रधानमंत्री हैं, इसलिए हर सनातनी को उनकी बात मानना बहुत जरूरी है.


यह भी पढ़ें- 25 करोड़ आबादी वाले यूपी में रामनवमी और हनुमान जयंती पर शांति, फिर बिहार-बंगाल क्यों सुलगा 


यह भी पढ़ें- हनुमान के सहारे यूं विरोधियों पर बरसे पीएम मोदी, 2024 के नतीजों की कर दी भविष्यवाणी


यह भी देखें- WATCH: भाजपा स्थापना दिवस पर पीएम मोदी का विपक्षी दलों पर हमला, कहा- कांग्रेस का तो कल्चर ही वंशवाद