close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद साध्वी प्राची ने मांगी सुरक्षा, कहा- मेरी भी हो सकती है हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या के बाद विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी ने अपनी हत्या किए जाने की आशंका जताई है. साध्वी प्राची ने गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा की मांग की. 

कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद साध्वी प्राची ने मांगी सुरक्षा, कहा- मेरी भी हो सकती है हत्या
.(फाइल फोटो)

हरिद्वार: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या के बाद विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी ने अपनी हत्या किए जाने की आशंका जताई है. साध्वी प्राची ने गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा की मांग की. साध्वी प्राची ने कहा मैं हमेशा अपनी सुरक्षा को लेकर बहुत लापरवाह रही हूं लेकिन आज दुबई में बैठकर साजिश करके जब लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या हो सकती है तो मेरी भी हत्या हो सकती है. कमलेश तिवारी की हत्या दिलदहला देने वाली है.

आज भी जिहादी बेखौफ रूप से देश में सक्रिय हैं. वो जिसकी चाहें उसकी हत्या कर सकते हैं. आज योगी मोदी भी सुरक्षित नहीं हैं. मैं भी अपनी सुरक्षा की मांग करती हूं. मैं बहुत आक्रोशित हूं कि देश में ये हो क्या रहा है. मुझे भी पिछले 10-12 सालों से धमकियां मिल रहीं हैं. इंसाफ तो कमलेश तिवारी को मिलेगा लेकिन कमलेश जी कभी वापस नहीं आएंगे. प्राची ने कहा कि हिंदुस्तान के अंदर फतवे जारी करने वाली मशीनरी पूरी तरीके से बंद होनी चाहिए.

लखनऊ में दिया था वारदात को अंजाम
आपको बता दें कि लखनऊ में शुक्रवार को दिन दहाड़े हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी. नाका थाना क्षेत्र इलाके में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी पर गोलियां दागी गई थीं. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि भगवा कपड़े पहने दो हमलावर हाथ में मिठाई के डिब्बा लेकर कार्यालय में घुसे और गोलियां दाग दीं थी.