Saharanpur News: बच्चों से भरी स्कूल बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, चारों तरफ मची चीख पुकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2398374

Saharanpur News: बच्चों से भरी स्कूल बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, चारों तरफ मची चीख पुकार

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां बच्चों से भरी स्कूल बस पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. अचानक हुई फायरिंग से ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद इलाके से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां छात्रों को छुट्टी के बाद घर छोड़ने जा रही स्कूल वैन पर बदमाशों ने ताबतोड़ गोलियां बरसा दीं. बस चालक रवि कुमार के अनुसार कुल पांच बदमाश दो बाइक पर आए थे. जब उनके कहने पर रवि ने बस नहीं रोकी तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू की दी. लेकिन बस चालक ने चालाकी से सभी 18-20 बच्चों को सुरक्षापूर्ण जान बचा ली. घटना के बाद बस चालक ने बच्चों के परिजनों के साथ मिलकर पुलिस में तहरीर दी है. 

मकबरा रोड़ की घटना
यह पूरी घटना देवबंद के मकबरा रोड़ के पास हुई है. जहां मकबरे से थोड़ा आगे बस जैसे ही रजवाहे के पास पहुंची. तभी पीछे से पांच बदमाश दो बाइक पर आए और बस को रोकने का प्रयास किया. लेकिन बस चालक ने बस नहीं रोकी. इसके बाद सभी बदमाशों ने बस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. हालांकि इसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ है. 

यह भी पढ़ें - साढू की बेटी से आशिकी, 45 साल के मौसा ने क्यों बेटी की उम्र की लड़की के साथ खेला खेल

यह भी पढ़ें - गोलियों से छलनी कर युवक की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद

उत्तर प्रदेश के नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News In Hindi और पाएं हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news