Greater Noida News: गोलियों से छलनी कर युवक की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2389012

Greater Noida News: गोलियों से छलनी कर युवक की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में मामूली विवाद को लेकर एक युवक पर गोलियां बरसाकर उसे मौत के घाट उतार दिया, घटना कासना थाना क्षेत्र की है. घटना के बाद हत्यारों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

Greater Noida News: गोलियों से छलनी कर युवक की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के लुक्सर गांव में एक युवक की हत्या की वारदात सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार शाम 16 अगस्त को गांव में आपसी विवाद के चलते एक युवक पर दनादन गोलियां बरसाकर हमला किया गया. पुलिस के अनुसार हमलावरों ने युवक पर कुल 6 गोलियां चलाईं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए. मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

वारदात से इलाके में दहशत और तनाव
इस वारदात के बाद से इलाके में दहशत और तनाव है. पुलिस ने घटना की गंभीरता देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी है. हत्यारों की तलाश के लिए विशेष टीमों का गठन कर दिया गया है और छापेमारी जारी है.

ये भी पढ़ें: सहेलियों के साथ मिलकर पति का प्राइवेट पार्ट काटा, जालिम पत्नी ने कर दिया कांड

कासना थाना क्षेत्र की पुलिस ने घटना की गहराई से जांच करने का आश्वासन दिया है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों की विस्तृत जांच की जाएगी और आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के लिए सभी संभव प्रयास किए जाएंगे.

मेरठ: मासूम के हत्यारे का एनकाउंटर
मेरठ की थाना सदर बाजार पुलिस ने 2 साल की मासूम बच्ची के अपहरण के बाद हत्या के मामले में पुलिस अभिरक्षा से फरार आरोपी का एनकाउंटर कर उसे पकड़ लिया है. पुलिस एनकाउंटर में आरोपी मोइस के पैर में गोली लग गई जिसकी वजह से वह भाग नहीं पाया और पुलिस ने दबोच लिया. आरोपी मोइस पुलिस अभिरक्षा से उस वक्त भाग निकला था जब उसे मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें: मां के रिश्ते को किया कलंकित, दूध में जहर मिलाकर दो मासूम बच्चियों को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Noida News और पाएं Noida Breaking News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news