सपा का 7 सदस्यीय डेलीगेशन आज जाएगा बहराइच, जानें इसके पीछे की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand944620

सपा का 7 सदस्यीय डेलीगेशन आज जाएगा बहराइच, जानें इसके पीछे की वजह

इन घटनाओं की जांच के लिए समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व मंत्री राकेश वर्मा, पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव, सपा जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव...

सपा का 7 सदस्यीय डेलीगेशन आज जाएगा बहराइच, जानें इसके पीछे की वजह

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के 7 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल को निर्देश दिया है कि 18 जुलाई 2021, यानी आज बहराइच पहुंचें और वहां हुई निर्मम हत्याओं की जांच तथा पीड़ित परिवारों से मिलने का प्रयास करें. 

Online Class के बीच बच्चे का माइक रह गया ओपन, टीचर को लेकर बोल दी ऐसी बात कि Viral हो गया Video

इन वारदातों की जांच
दरअसल, बहराइच जिले में कई सनसनीखेज वारदातें हुई हैं. थाना नानपारा के अन्तर्गत ग्राम पतरहिया में डेढ़ साल की निर्धन लोधी बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या की वारदात सामने आई थी. इसके अलावा, रायगंज के दीनापुरवा मजरे की क्षेत्र पंचायत सदस्य के घर में भी हिंसा हुई थी. इसी के मद्देनज़र सपा का सात सदस्यीय डेलिगेशन इन घटनाओं की जांच कराने और पीड़ित परिवारों से मिलने जनपद पहुंचेगा.

इंतजार खत्म! अगस्त में Jewar Airport का शिलान्यास करेंगे PM Modi, तारीखों का ऐलान जल्द

ये हैं डेलीगेशन के सदस्य
इन घटनाओं की जांच के लिए समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व मंत्री राकेश वर्मा, पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव, सपा जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव , पूर्व विधायक केके ओझा, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष युवजन सभाशास्वत जोशी, पूर्व विधायक शब्बीर वाल्मीकि और विधानसभा अध्यक्ष नानपारा कामराज वर्मा शामिल होंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news