close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सम्भल: दहेज की मांग नहीं हुई पूरी, शौहर ने मां-बाप के साथ मिलकर बेगम पर फेंका तेजाब

मंगलवार की देर शाम घर में मौजूद सास ससुर और उसके देवर ने उसके हाथ पकड़ लिए और उसके शौहर मिंजार ने उस पर तेजाब फेंका और मौके से फरार हो गए.

सम्भल: दहेज की मांग नहीं हुई पूरी, शौहर ने मां-बाप के साथ मिलकर बेगम पर फेंका तेजाब
इलाज के लिए महिला अस्पताल में भर्ती है.

सम्भल: सम्भल में दहेज की मांग पूरी न होने पर महिला पर एसिड अटैक की घटना सामने आई है. एसिड अटैक से गंभीर रूप से झुलसी महिला को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, महिला से दहजे में 50 हजार रुपये कैश और कार की मांग की गई थी. पीड़िता ने अपने पति और ससुरालियों पर मारपीट और एसिड अटैक का आरोप लगाया है. 

वहीं घटना के बाद से एसिड अटैक के आरोपी पीड़ि्ता का पति और ससुराली फरार है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मामला सम्भल के सदर कोतवाली क्षेत्र का है. जहां, नखासा थाना क्षेत्र के गांव शाहबाजपुर की हिना का निकाह तीन साल पहले सदर कोतवाली क्षेत्र के डेरा सराय मोहल्ले के मिंजार से हुआ था. हिना का आरोप है की दहेज में 50 हजार कैश और ऑल्टो कार की मांग पूरी न होने पर उसका शौहर मिंजार और ससुराली लगातार उससे मारपीट कर परेशान कर रहे थे.

मंगलवार की देर शाम घर में मौजूद सास ससुर और उसके देवर ने उसके हाथ पकड़ लिए और उसके शौहर मिंजार ने उस पर तेजाब फेंका और मौके से फरार हो गए. पीड़िता के शोर मचाने पर पड़ोस के लोगों ने गंभीर रूप से झुलसी हिना को जिला अस्पताल पहुंचाया. 

लाइव टीवी देखें

सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे हिना के मायके वालों ने भी हिना के शौहर और ससुरालियों पर दहेज के लिए हिना पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता हिना से जानकारी के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले का जांच की जा रही है, जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और आरोप सही पाए जानें पर कार्रवाई की जाएगी.