काम पूरा होने पर मजदूर ने मांगे पैसे तो इस खौफनाक तरीके से कर दी उसकी हत्या, 4 के खिलाफ केस
Advertisement

काम पूरा होने पर मजदूर ने मांगे पैसे तो इस खौफनाक तरीके से कर दी उसकी हत्या, 4 के खिलाफ केस

घटना संभल जिले में बहजोई थाना क्षेत्र के बेहटा जय सिंह गांव की है. यहां पर मृतक मजदूर के परिजनों ने 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. रिपोर्ट के अनुसार, मृतक मजदूर मलखान गांव के ही एक शख्स के निर्माणधीन मकान पर मजदूरी कर रहा था...

काम पूरा होने पर मजदूर ने मांगे पैसे तो इस खौफनाक तरीके से कर दी उसकी हत्या, 4 के खिलाफ केस

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल से हत्या की एक भयानक वारदात सामने आई है. यहां पर मजदूरी के पैसे मांगने पर एक मजदूर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. साथ ही, एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. अब उससे पूछताछ जारी है.

UPPSC के पूर्व परीक्षा नियंत्रक प्रभुनाथ के खिलाफ केस, 2010 APS Recruitment में बड़ी धांधली का आरोप

काम पूरा होने पर पैसे मांगे थे
घटना संभल जिले में बहजोई थाना क्षेत्र के बेहटा जय सिंह गांव की है. यहां पर मृतक मजदूर के परिजनों ने 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. रिपोर्ट के अनुसार, मृतक मजदूर मलखान गांव के ही एक शख्स के निर्माणधीन मकान पर मजदूरी कर रहा था. शाम को मजदूरी का काम खत्म होने के बाद मलखान ने मकानमालिक भूरे से मजदूरी के रुपए मांगे. इस बात पर दबंग भूरे और उसके तीन साथियों ने पहले मलखान के साथ जमकर मारपीट की. फिर उसके सिर पर लोहे की रॉड मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

सिर पर दे मारी लोहे की रॉड
लोहे की रॉड के वार से मलखान वहीं गिर पड़ा. उसके घायल होने की जानकारी लोगों ने परिजनों को दी. आनन-फानन में मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे बहजोई सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन वहां पर डॉक्टर्स ने मलखान की प्राथमिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 

परिजनों ने 4 के खिलाफ दर्ज कराया केस
मृतक मलखान के परिजनों ने उसकी हत्या के आरोप में भूरे समेत 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. जनपद के एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया की मजदूरी मांगने पर आरोपियों द्वारा मलखान के सिर पर लोहे की रॉड मारकर हत्या करने की जानकारी सामने आई है. मृतक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news