close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: हवालात में था अपराधी, आधी रात में हुआ फरार, सिपाही निलंबित

 फरार अपराधी की तलाश में टीमें लगाई गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द फरार हुए अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. 

UP: हवालात में था अपराधी, आधी रात में हुआ फरार, सिपाही निलंबित
फाइल फोटो

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर जिले में थाने के हवालात से एक जिला बदर अपराधी के भागने के मामले में एक सिपाही को निलंबित कर दिया गया है और एक अन्य सिपाही तथा एक होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना खुटार अंतर्गत कस्बे में रहने वाले जिला बदर अपराधी सौरभ को खुटार पुलिस ने बृहस्पतिवार को चाकू के साथ गिरफ्तार कर हवालात में बंद किया था. 

बताया जाता है कि सौरभ रात को दो बजे हवालात से फरार हो गया. पुलिस अधीक्षक डॉ. एस चिनप्पा ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने पर प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर कांस्टेबल क्लर्क परीक्षित कुमार को निलंबित कर दिया गया तथा ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड दीनबंधु तथा सिपाही परीक्षित एवं अपराधी सौरभ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया गया है.

उन्होंने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है. फरार अपराधी की तलाश में टीमें लगाई गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द फरार हुए अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. 

उप्र से अवैध शराब की 104 पेटियां जब्त, दो लोग गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पुलिस ने एक ट्रक से अवैध शराब की 104 पेटियां जब्त कर, दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने शनिवार को बताया कि तितोली चौकी पर शुक्रवार की शाम जांच के दौरान एक ट्रक को रोका गया. वाहन में से अवैध शराब की 104 पेटियां बरामद की गईं. उन्होंने बताया कि यह अवैध शराब हरियाणा से लाई जा रही थी.