close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहजहांपुर: अनियंत्रित होकर DCM मकान में घुसा, 2 लोगों की मौत, 4 घायल

बताया जा रहा है कि कानपुर के रहने वाले कृषि उपनिदेशक रामकेश का बरेली तबादला हुआ था. उप निदेशक (कृषि) अपना घरेलू सामान डीसीएम में भरकर बरेली जा रहे थे. इसी बीच हादसा हो गया.

शाहजहांपुर: अनियंत्रित होकर DCM मकान में घुसा, 2 लोगों की मौत, 4 घायल
हादसे में डीसीएम में सवार उप निदेशक (कृषि) रामकेश और डीसीएम ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई.

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में डीसीएम अनियंत्रित होकर एक मकान में घुस गया. हादसे में डीसीएम सवार उप निदेशक (कृषि) सहित ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मकान में सो रहे 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, उप निदेशक अपना घरेलू सामान लेकर लखनऊ से बरेली जा रहे थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के ग्वारी गांव की है, मंगलवार देर रात सड़क पर अचानक आवारा जानवर के आ जाने पर अनियंत्रित होकर एक डीसीएम मकान में घुस गया. इस हादसे में डीसीएम में सवार उप निदेशक (कृषि) रामकेश और डीसीएम ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. 
 
डीसीएम के मकान में घुसने पर घर में सो रहे महिलाओं और बच्चों समेत दो लोग बुरी तरीके से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि कानपुर के रहने वाले कृषि उपनिदेशक रामकेश का बरेली तबादला हुआ था. उप निदेशक (कृषि) अपना घरेलू सामान डीसीएम में भरकर बरेली जा रहे थे. इसी बीच हादसा हो गया. फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.