शेरू भाटी हत्याकांड: बिना अनुमति पंचायत करने पर 14 नामजद और 200 अज्ञात के खिलाफ FIR
Advertisement

शेरू भाटी हत्याकांड: बिना अनुमति पंचायत करने पर 14 नामजद और 200 अज्ञात के खिलाफ FIR

सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर के बेटे की हत्या के मामले में 11 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में पंचायत लगी थी. चिटहेरा स्तिथ शिव मंदिर पर मृतक शेरू को इंसाफ दिलाने के लिए भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए थे. 

दादरी इलाके के चिटहेरा स्तिथ शिव मंदिर पर 11 सितंबर को मृतक शेरू को इंसाफ दिलाने के लिए भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए थे.

ग्रेटर नोएडा: सेवानिवृत्त दारोगा के बेटे शेरू भाटी की हत्या के बाद बिना अनुमति के पंचायत करने व कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने के मामले में गौतमबुद्ध नगर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. दादरी कोतवाली में 14 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईर और 200 लोगों के खिलाफ अज्ञात में एफआईआर दर्ज हुई है.

पुलिस ने इस मामले में हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी, सपा नेता श्याम सिंह भाटी, शेरू के चचेरे भाई रजनीश, विकास और साहिल के अलावा 14 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है. इन सभी पर आईपीसी की धारा 188, 269, 270 व 3 और महामारी अधिनियम का उल्लंघन का आरोप लगाया गया है. 

मलिहाबाद हत्या मामले में CM योगी सख्त, लखनऊ ग्रामीण एसपी हटाए गए, इंस्पेक्टर सस्पेंड 

11 सितंबर को दादरी इलाके में लगी थी पंचायत
आपको बता दें कि सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर के बेटे की हत्या के मामले में 11 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में पंचायत लगी थी. चिटहेरा स्थित शिव मंदिर पर मृतक शेरू को इंसाफ दिलाने के लिए भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए थे. हत्यारों पर रासुका लगाने व सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी थी. भीड़ को ​नियंत्रित करने के लिए पुलिस को आसू गैस के गोले दागने पड़े थे. 

जानिए क्या था पूरा मामला
डीसीपी, ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह के मुताबिक दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त दारोगा अपने बेटे शेरू व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ चिटहेरा गांव में रहते हैं. बीते 8 सितंबर की शाम 3 बजे के करीब शेरू दादरी के नई आबादी मोहल्ले में अपने दोस्त से मिलने गया था, जहां चाकुओं से उस पर हमला किया गया.

बीजेपी विधायक रेप केस में पीड़ित महिला के पूर्व पति की एंट्री, DGP को चिट्ठी लिख जानें क्या कहा...

शेरू के भाई ने 9 सितंबर को दादरी निवासी चार लोगों वसीम, सुहैब, शाहिद व जमशेद के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने गुरुवार सुबह जारचा रोड स्थित पेरिफेरल अंडरपास के नजदीक से दादरी के मेवतियान मोहल्ला निवासी जमशेद व शोएब को गिरफ्तार कर लिया था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा की है.

WATCH LIVE TV

Trending news