close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेठी की दशा सुधारने गोवा के CM प्रमोद सावंत के साथ अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचीं स्मृति ईरानी

दोनों मंत्रियों ने गौरीगंज के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मुलाकात कर मीडिया से बात की. प्रमोद सावंत ने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर ने इस गांव को गोद लिया था, अब गोवा सरकार यहां काम करना चाहती है, विशेषकर शिक्षा के क्षेत्र में.  

अमेठी की दशा सुधारने गोवा के CM प्रमोद सावंत के साथ अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचीं स्मृति ईरानी
सीएम प्रमोद सावंत ने कहा, गोवा के पूर्व सीएम का गांव से जुड़ाव था, उनकी याद में गोवा सरकार यहां काम कराना चाहती है.

अमेठी: लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को चित कर चुकी स्मृति ईरानी अमेठी की दशा सुधारने के लिए जुट गई हैं. इस क्रम में शुक्रवार (22 जून) को जब वो अमेठी पहुंची तो उनके साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी यहां पहुंचें. उन्होंने गौरीगंज के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मुलाकात कर मीडिया से बात की. प्रमोद सावंत ने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर ने इस गांव को गोद लिया था, अब गोवा सरकार यहां काम करना चाहती है, विशेषकर शिक्षा के क्षेत्र में.  

उन्होंने आगे कहा कि हमें जो काम करने को कहा जाएगा हम उसे जरूर करेंगे. उन्होंने कहा गोवा के पूर्व सीएम का गांव से जुड़ाव था, उनकी याद में गोवा सरकार यहां काम कराना चाहती है. मनोहर पर्रिकर के अमेठी में जूते बंटवाने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा के आलोचना के सवाल पर गोवा के सीएम ने कहा, जिसको आलोचना करनी है वो करे. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हमें मदद करनी है हम उसे करते रहेंगे. 

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि 2014 में चुनाव प्रचार के लिए मैं यहां पर स्मृति ईरानी के साथ कार्यकर्ता के रूप में आया था. मैं यहां पर 22 दिन गांव-गांव घूमा था. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि मैं सभी कार्यकर्ताओं को जानता हूं. उन्होंने बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह की हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि सुरेंद्र सिंह की हत्या का मुझे बहुत बुरा लगा. सुरेंद्र सिंह पार्टी के अच्छे कार्यकर्ता थे पार्टी ने एक जुझारू कार्यकर्ता खोया है, जिसकी भरपाई नहीं हो सकती. उन्होंने कहा, भाजपा पार्टी पूरे परिवार के साथ है.