UP: सोनभद्र में पुलिस को सफलता, चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, 5 लाख का सामान बरामद

पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सामानों की चोरी करने वाले तीन आरोपियों पर शिकंजा कस लिया है, साथ ही इनके पास से कैमरा मॉनिटर प्रिंटर समेत करीब 5 लाख रुपये का कीमती सामान बरामद किया है.

UP: सोनभद्र में पुलिस को सफलता, चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, 5 लाख का सामान बरामद
चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में कोन थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सामान की चोरी करने वाले तीन आरोपियों पर शिकंजा कस लिया है, साथ ही इनके पास से कैमरा मॉनिटर प्रिंटर समेत करीब 5 लाख रुपये का कीमती सामान बरामद किया है.

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 16 जनवरी को कोन थाने में रात के समय चोर गिरोह द्वारा चोरी को अंजाम दिया गया था, जिसमें बड़ी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक सामानों की चोरी की गई थी. इस मामले में इलाके के लागों द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी. पुलिस के मुताबिक, शिकायत के आधार पर लागातार चोरों की तलाश की जा रही थी.

पुलिस को सूचना मिली थी, नौडीहा कोन थाना इलाके में चोरों ने सामान को छिपा रखा है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी और तीन चोरों को धर दबोचा. गिरफ्तार आरोपियों में नूर मोहम्मद, सतीश जायसवाल और नीतीश कुमार जायसवाल शामिल है. जबकि  गिरोह का सरगना  मुमताज अली मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से 2 लैपटॉप,  3 मॉनिटर, 4 प्रिंटर, 1 फोटो प्रिंटर, 2 किबोर्ड, 2 लेमिनेशन मशीन, 1 सीपीयू , 1 फोटो कैमरा, ईयर फोन डाटा केबल और माउस बरामद किए गए हैं. इन सामनों की कीमत लगभग 5 लाख बताई जा रही है.