नीरज शेखर के बाद SP नेता सुरेन्द्र नागर और संजय सेठ आज बीजेपी में होंगे शामिल
Advertisement

नीरज शेखर के बाद SP नेता सुरेन्द्र नागर और संजय सेठ आज बीजेपी में होंगे शामिल

सुरेन्द्र नागर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं और पार्टी का बड़ा गुर्जर चेहरा भी हैं. वहीं, संजय सेठ सपा के कोषाध्यक्ष हैं और सपा-बसपा गठबंधन में अहम रोल रहा था.

संजय सेठ और सुरेंद्र नागर की पाइल फोटो.

नई दिल्ली/लखनऊ: एक के बाद एक राज्यसभा सदस्यों के इस्तीफे से हलकान समाजवादी पार्टी को शनिवार को एक बार फिर से बड़ा झटका लगेगा. जानकारी के मुताबिक, सपा नेता सुरेन्द्र नागर और संजय सेठ आज बीजेपी में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि दोनों दोपहर 12 बजे बीजेपी में शामिल होंगे. 
  
सुरेन्द्र नागर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं और पार्टी का बड़ा गुर्जर चेहरा भी हैं. वहीं, संजय सेठ सपा के कोषाध्यक्ष हैं और सपा-बसपा गठबंधन में अहम रोल रहा था. राज्यसभा में उत्तर प्रदेश से सपा प्रतिनिधित्व कर रहे सुरेंद्र सिंह नागर का कार्यकाल चार जुलाई 2022 तक था. वहीं, संजय सेठ सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के करीबी माने जाते थे. उच्च सदन में उनका कार्यकाल भी 2022 तक था. 

इससे पहले 16 जुलाई को सपा के राज्यसभा सदस्य नीरज शेखर ने भी पार्टी और उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. नीरज शेखर ने भी सपा छोड़ बीजेपी के हाथ मिला लिया है. 

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि राज्यसभा में सोमवार (05 अगस्त) को समाजवादी पार्टी के सुरेन्द्र सिंह नागर, संजय सेठ के इस्तीफे की घोषणा की गई थी. उच्च सदन की बैठक शुरू होने पर सभापति एम वेंकैया नायडू ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया था कि दोनों सपा सदस्यों ने दो अगस्त को इस्तीफा दिया था, जिसे स्वीकार कर लिया गया है. 

Trending news