सपा सांसद एसटी हसन का बेतुका बयान- बीते 7 वर्षों में शरीयत में छेड़छाड़ हुई, तभी आई आसमानी आफत
X

सपा सांसद एसटी हसन का बेतुका बयान- बीते 7 वर्षों में शरीयत में छेड़छाड़ हुई, तभी आई आसमानी आफत

एसटी हसन ने कहा कि इन सात सालों में जनता का जो हश्र हुआ है, वो किसी से छिपा नहीं है. 

 सपा सांसद एसटी हसन का बेतुका बयान- बीते 7 वर्षों में शरीयत में छेड़छाड़ हुई, तभी आई आसमानी आफत

लखनऊ: मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर जहां भाजपा खुशियां मानने में लगी है. वहीं, मुरादाबाद के सपा सांसद (Samajwadi Party) एसटी हसन (ST Hasan) ने बेहद बेतुका बयान देने हुए भाजपा पर जोरदार तंज कसा है. सपा सांसद ने देश में कोरोना से लेकर तूफान आने तक का जिम्मेदार भाजपा सरकार को ठहराया. उनका मानना है कि ये भाजपा सरकार की नाइंसाफी का नतीजा है कि आज देश इतनी मुश्किलों से जूझ रहा है.  

7 सालों में हुईं 'नाइंसाफियां'- डॉ. एसटी हसन
एसटी हसन ने कहा कि इन सात सालों में जनता का जो हश्र हुआ है, वो किसी से छिपा नहीं है. पिछले सात सालों में भाजपा सरकार ने कई कानून बनाये हैं. जिनमें शरीयत के साथ छेड़छाड़ की गई. नागरिकता कानून बना दिया गया, जिसमें सिर्फ मुसलमान को नागरिकता नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि इस सरकार के ऐसे कामों से जो नाइंसाफियां हुई हैं, इसके चलते ही देश में 10 दिन के अंदर दो बार बड़े तूफान आए. आसमानी आफत आई और कोरोना के चलते हजारों लोगों की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- प्रेमी का हाईवोल्टेज ड्रामा: सरेराह प्रेमिका को पीटा, फिर ब्लेड से काटा खुद का गला

आने वाले समय में और आ सकती हैं आसमानी आफ़तें
उन्होंने आगे कहा कि जब नीचे वाले इंसाफ नहीं करते, तो ऊपर वाला इंसाफ करता है. यही कारण है कि इंसानों की लाशें कुत्ते खा रहे थे. लाशें नदियों में बहा दी गईं. श्मशानों में लकड़ियां कम पड़ गईं. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि आखिर कौन सी सरकार है ये, क्या ये सरकार केवल बड़े लोगों के लिए ही है. सपा सांसद यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह की सरकार और हाकिम है, उन्हें अंदेशा है कि आने वाले समय में और भी आसमानी आफतें आ सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- शादी की खुशी में दुल्हन ने 'रिवॉल्वर रानी' बन की थी हर्ष फायरिंग, अब पुलिस ने लिया ये एक्शन

राम मंदिर निर्माण को लेकर दिया था ये बयान 
आपको बता दें कि एसटी हसन इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुकें हैं. इससे पहले सपा सांसद अयोध्या में राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी (BJP) के लोग राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकलेंगे और कुछ बिके हुए मुसलमान उनके ऊपर पथराव करेंगे. इससे बीजेपी को चुनावों में फायदा मिलेगा. साथ ही कहा था कि बीजेपी चुनावों से पहले ध्रुवीकरण की कोशिश कर सकती हैं.

ये भी देखें- इंटरनेट पर वायरल हुआ कपड़े धुलते हुए बंदर का Video, आपने देखा क्या?

WATCH LIVE TV

 

Trending news