सीतापुर जेल में आजम खान की जान को खतरा, षडयंत्र के तहत हुई कार्रवाई: समाजवादी पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand654715

सीतापुर जेल में आजम खान की जान को खतरा, षडयंत्र के तहत हुई कार्रवाई: समाजवादी पार्टी

सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने सपा सांसद की जान को खतरा बताते हुए कहा कि उनके खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है.

फाइल फोटो

सीतापुर: सपा सांसद और कद्दावर नेता आजम खान को लेकर सियासत जारी है. सीतापुर जिला कारागार में आजम खान और उनके परिवार से मुलाकात के बाद सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने सपा सांसद की जान को खतरा बताते हुए कहा कि उनके खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है.

आजम के खिलाफ रचा जा रहा षडयंत्र
किरणमय नंदा ने कहा कि आजम खान और उनके परिवार को षड्यंत्र के तहत जेल भेजा है और ऐसी जेल में भेजा है जहां कोई सुविधा नहीं है. एक कैदी जैसे रहता है वैसे उन्हें रखा गया है. जेल के अंदर उनके साथ बहुत ही गलत व्यवहार किया जा रहा है.

सपा सांसद की जान को खतरा- किरणमय
आजम खान की जान को खतरा बताते हुए किरणमय नंदा ने कहा कि हमने आजम से मुलाकात की तो हमें लगता है कि यह लोग उन्हें मारना चाहते हैं. सपा सांसद जहां पर रखे गए हैं वहां सांप निकलते हैं बिच्छू भी निकलते हैं. उनकी जान को खतरा हो सकता है. जिसे लेकर कोई कदम उठाया जाना चाहिए.

सपा नेता की अधिकारियों को धमकी
सपा नेता किरणमय ने जेल अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि 2022 मे अखिलेश के नेतृत्व में सरकार बनेगी और जिन अधिकारियों ने आजम खान पर फर्जी केस लगाए हैं, उन पर हम अपनी सरकार में विचार करेंगे.

सपा ने खेला मुस्लिम कार्ड
सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने जहां आजम की जान को खतरा बताया है, वहीं वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी ने तो बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए मुस्लिम कार्ड खेल दिया. उन्होंने कहा कि मुसलमानों को डराने के लिए आजम खान को जेल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी का आरोप- BJP ने मुस्लमानों को डराने के लिए आजम खान को भेजा जेल

चौधरी के मुताबिक बीजेपी तमाम कोशिशों के बावजूद आजम खान के क्षेत्र में हारी, उपचुनाव में भी पराजित हुई, इसलिए बदले की भावना से आजम खान और उनके परिवार को जेल में डाला गया. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने डराने के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे मुसलमानों पर गोलियां बरसाईं, सैकड़ों को जेल भेजा, कानून को अपमानित कर पोस्टरबाजी की.

WATCH LIVE TV:

Trending news