SIT सुलझाएगी सुदीक्षा भाटी की मौत की गुत्थी, सीओ सिटी के नेतृत्व में होगी जांच
Advertisement

SIT सुलझाएगी सुदीक्षा भाटी की मौत की गुत्थी, सीओ सिटी के नेतृत्व में होगी जांच

 परिजनों ने आरोप लगाया कि मनचलों की छेड़खानी की वजह से सुदीक्षा हादसे का शिकार हुई. लेकिन पुलिस और प्रशासन का दावा है कि सुदीक्षा भाटी की मौत छड़खानी की वजह से नहीं बल्कि सड़क हादसे में हुई.

 

सुदीक्षा भाटी(फाइल फोटो)

बुलंदशहर: अमेरिका के बॉब्‍सन कॉलेज (Bobson College of America) की छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए SIT गठित कर दी गई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलंदशहर ने सीओ सिटी दीक्षा सिंह के नेतृत्व में 3 सदस्यीय विशेष जांच दल का गठन कर दिया है. दरअसल, कोरोना के चलते US से वापस बुलंदशहर लौटी सुदीक्षा की आज सुबह मौत हो गई थी. परिजनों ने आरोप लगाया कि मनचलों की छेड़खानी की वजह से सुदीक्षा हादसे का शिकार हुई. लेकिन पुलिस और प्रशासन का दावा है कि सुदीक्षा भाटी की मौत छड़खानी की वजह से नहीं बल्कि सड़क हादसे में हुई.

छोटे भाई के साथ बिना हेलमेट बाइक पर थी सुदीक्षा: प्रशासन
बुलंदशहर जिलाधिकारी ने बताया कि सुदीक्षा आज अपने नाबालिग भाई के साथ बाइक पर थीं और उनके भाई ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था. उनकी बाइक की भिड़ंत एक दूसरी मोटरसाइकिल से हुई और दोनों भाई-बहन घायल हो गए. जिसकी सूचना पर पीआरवी वैन के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को सीएचसी औरंगाबाद में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान सुदीक्षा की मौत हो गई. अपर पुलिस अधीक्षक ने भी दावा किया कि उस समय भाई ने या किसी और ने छेड़छाड़ की बात नहीं बताई थी.

परिवार ने कहा दोषियों को मिले सजा
वहीं, सुदीक्षा के पिता अब भी अपनी बात पर कायम हैं कि उनकी बेटी की मौत छेड़खानी के दौरान ही हुई है. उनकी मांग है कि मनचलों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, जिनकी वजह से आज उनकी बेटी इस दुनिया में नहीं है.

मामले पर राजनीति भी शुरू हुई
सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी ने इसे प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा बताया है तो कांग्रेस ने कहा है कि प्रदेश में पूरी तरह जंगलराज हो चुका है. मायावती ने भी ट्वीट करके सरकार से दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. उधर दादरी से विधायक तेजपाल सुदीक्षा के घर उनके परिवार वालों से मिलने पहुंचे. तेजपाल नागर के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई और परिवार को आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिया.
WATCH LIVE TV

Trending news