close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वायरल हो रहे VIDEO पर बोले मेरठ SSP, 'मॉब लिंचिंग नहीं, सड़क हादसे में गई युवक की जान'

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने मॉब लिंचिंग की खबर एक अफवाह बताया, जो सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा फैलाई जा रही है. 

वायरल हो रहे VIDEO पर बोले मेरठ SSP, 'मॉब लिंचिंग नहीं, सड़क हादसे में गई युवक की जान'
मेरठ के एसएसपी अजय साहनी.

मेरठ: मेरठ (Meerut) में एक युवक की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ. आरोपी है कि सड़क हादसे के बाद भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी है. वहीं, इस मामले के सामने आने के बाद मेरठ के एसएसपी अजय साहनी (Ajay Sahani, SSP Meerut) ने मॉब लींचिंग (Mob Lynching) से इनकार किया है. उन्होंने युवक के मौत की वजह सड़क दुर्घटना (Road Accident) को बताया. 
 

मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि परतापुर में दो बाइक सवार 4 युवक तेजी से जा रहे थे. उन्होंने एक युवक को टक्कर मारी. जैसे ही ग्रामीण उनके पीछे दौड़े, उन्होंने भागने की कोशिश की. लेकिन कुछ दूर जाते ही उन्होंने बाइक से कंट्रोल खो दिया और उनमें से 2 सीवर में गिर गए इस घटना में एक की मौत हो गई. 

 

 

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने मॉब लिंचिंग की खबर एक अफवाह बताया, जो सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा फैलाई जा रही है. उन्होंने बताया ऐसे लोगों के खिलाफ भी नोटिस जारी किया गया है. इस घटना के बाद चौकी इंचार्ज को तत्काल कार्रवाई करने में विफल रहने पर निलंबित कर दिया. 

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाइक सवारों का स्पीड ब्रेकर पर बैलेंस बिगड़ा और एक की बाइक दूसरे की बाइक में टक्कर मारते हुए खंभे से जा टकराई. इसी दौरान भीड़ बेकाबू हो गई. वीडियो में भीड़ ने बाइक सवार युवकों की जमकर पिटाई कर रहे हैं.