फिर हुए रिश्ते शर्मसार, सौतेले पिता पर लगा नाबालिग से हैवानियत का आरोप
Advertisement

फिर हुए रिश्ते शर्मसार, सौतेले पिता पर लगा नाबालिग से हैवानियत का आरोप

अजनर थाना क्षेत्र में एक सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

सांकेतिक तस्वीर.

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक सौतेले पिता पर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

क्या है मामला?
मामला अजनर थाना क्षेत्र का है. जहां एक महिला का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ सौतेले पिता द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. दरअसल, अजनर में रहने वाली एक महिला के पति की कई वर्ष पहले मौत हो गई थी. पहले पति से महिला के दो बच्चे हैं. पति की मौत के बाद साल 2009 से रमेशचंद्र नामक व्यक्ति का उसके घर आना-जाना रहा और धीरे-धीरे महिला के उससे संबंध बन गए.

मौसम में बड़ा बदलाव: इन शहरों में हल्की बारिश की संभावना, तापमान में आएगी भारी गिरावट

उसके बाद साल 2015 में दोनों ने कोर्ट मैरिज की. महिला का आरोप है कि रमेशचंद्र ने 8 सितंबर 2019 को उसकी नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत की. इस बीच पीड़िता की मां ने कई बार रमेशचंद्र से संपर्क किया, लेकिन सही जवाब नहीं मिल सका. फिलहाल एक साल बाद पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  

UP उपचुनाव के साथ सपा को फिर आई ब्राह्मणों की याद, लिया ये बड़ा फैसला  

वहीं, पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अजनर थाना क्षेत्र में एक महिला ने तहरीर दी थी कि उसकी बेटी के साथ सौतेले पिता ने दुष्कर्म किया. जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news