BAMS स्टूडेंट को हनीट्रैप में फंसाया, मिलने बुलाया और किडनैप कर मांगे 70 लाख, ऐसे हुआ एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश एसटीएफ और गोंडा पुलिस की संयुक्त टीम को मेडिकल छात्र अपहरण कांड में बड़ी कामयाबी मिली है. BAMS छात्र गौरव हालदार को सकुशल बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने दिल्ली के डॉक्टर समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

BAMS स्टूडेंट को हनीट्रैप में फंसाया, मिलने बुलाया और किडनैप कर मांगे 70 लाख, ऐसे हुआ एनकाउंटर

पवन त्रिपाठी/ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश एसटीएफ और गोंडा पुलिस की संयुक्त टीम को मेडिकल छात्र अपहरण कांड में बड़ी कामयाबी मिली है. BAMS छात्र गौरव हालदार को सकुशल बरामद कर लिया गया है. इस किडनैप मामले में पुलिस ने दिल्ली के डॉक्टर समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गोंडा के एससीपीएम मेडिकल कॉलेज से छात्र गौरव को 18 जनवरी शाम 4 बजे अगवा कर लिया गया था.

Forest Guard Recruitment: भर्ती परीक्षा में बड़े पैमाने पर हुई थी गड़बड़ी, 7 सेंटर्स पर अब दोबारा होंगे एग्जाम

महिला ने हनी ट्रैप में फंसा कर गौरव को बुलाया
दिल्ली के डॉक्टर अभिषेक सिंह ने अपनी परिचित महिला डॉक्टर के साथ गौरव के किडनैप की साजिश रची थी. बीएएमएस के छात्र गौरव हालदर को महिला ने हनीट्रैप (Honeytrap) में फंसा कर मिलने के लिए बुलाया था.

लगातार देते रहे नशे का इंजेक्शन
वहां पर पहले से मौजूद डॉक्टर अभिषेक और उसके 2 साथी नशे का इंजेक्शन देकर गौरव को गोंडा से ले दिल्ली लेकर आ गए थे. दिल्ली में किडनैप के बाद गौरव हालदार के पिता से 70 लाख की फिरौती मांगी गई थी. किडनैपर्स ने 22 जनवरी तक फिरौती अल्टीमेटम दिया था. गौरव को फ्लैट में बंद करके रखा गया. बताया जा रहा है कि उसे नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश किया जाता रहा जिससे कि वो होश में न आ पाए.

ये है पूरा मामला
घटना गोंडा शहर कोतवाली के एक निजी नर्सिंग कॉलेज की है. यूपी के गोंडा (Gonda) जिले में मंगलवार को एक मेडिकल छात्र के अपहरण (Kidnap) से हड़कंप मच गया था. बीएएमएस (BAMS) की पढ़ाई करने वाले छात्र गौरव हालदार अपने हॉस्टल से लापता हो गया था. गौरव 18 जनवरी को दोपहर तीन बजे तक कॉलेज में था लेकिन उसके बाद अचानक गायब हो गया.

परिवार से मांगी 70 लाख की फिरौती

गौरव के परिवार से अपहरणकर्ताओं (Kidnapers) ने फोन पर 70 लाख की फिरौती मांगी थी. अपहरणकर्ताओं ने फिरौती की रकम चुकाने के लिए निखिल को 22 जनवरी तक की डेडलाइन दी थी. पीड़ित परिजनों से इसकी शिकायत पुलिस से की है. मामला सामने आने के बाद पुलिस की टीम गौरव की तलाश में जुट गई है.

बहराइच जिले के पयागपुर थाना के काशीजोत सत्संगनगर कॉलोनी निवासी निखिल हालदार मेडिकल स्टोर चलाते हैं.  उनका 21 वर्षीय बेटा गौरव हालदार एससीपीएम कॉलेज में बीएएमएस प्रथम वर्ष का छात्र है. आज इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Weather News: आज फिर कोहरे की चादर से ढका Delhi-NCR उत्तर भारत, बारिश-बर्फबारी के आसार

WATCH LIVE TV