close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एसटीएफ ने कुख्यात बावरिया गिरोह के दो डकैतों को किया गिरफ्तार

एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो बावरिया डकैत विजय उर्फ छत्रपाल तथा रवि बावरिया को गिरफ्तार कर लिया गया

एसटीएफ ने कुख्यात बावरिया गिरोह के दो डकैतों को किया गिरफ्तार
उनकी गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित था

नयी दिल्ली: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एसटीएफ ने जनपद आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में बीती रात को एक मुठभेड़ के दौरान कुख्यात बावरिया गिरोह के दो डकैतों को गिरफ्तार किया है. दोनों डकैतों की गिरफ्तारी पर 50- 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि कुख्यात बावरिया गिरोह के डकैतों द्वारा थाना मलपुरा जनपद आगरा में डकैती डालने की साजिश रचे जाने के बारे में मिली सूचना के आधार पर जाल बिछाया गया. देर रात को बदमाश आते हुए दिखाई दिए. जब उन्हें रुकने को कहा गया तो उन्होंने गोली चलाई. 

एसटीएफ ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो बावरिया डकैत विजय उर्फ छत्रपाल तथा रवि बावरिया को गिरफ्तार कर लिया गया. उनकी गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित था. 

पूछताछ के दौरान बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2015 में उन्होंने जनपद मथुरा के ग्राम पाली डोगरा थाना मुगरा में रहने वाले पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रीतम सिंह के घर पर डकैती डाली थी. उन्होंने बताया कि विरोध करने पर बदमाशों ने ग्रामीणों पर अंधाधुंध गोली चलाई थी जिससे सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पूछताछ में डकैतों ने डकैती की दर्जनों वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है.

(इनपुट-भाषा)