आजमगढ़ में दलितों पर हुए हमले के मामले में सख्त CM योगी, रासुका लगाने का दिया आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand694744

आजमगढ़ में दलितों पर हुए हमले के मामले में सख्त CM योगी, रासुका लगाने का दिया आदेश

आज़मगढ़ में लड़कियों के साथ छेड़खानी के विरोध में दलितों पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद सख्त हो गए हैं. सीएम योगी ने अपराधियों पर रासुका लगाने के आदेश दिए हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( फाइल फोटो)

विनोद मिश्रा/लखनऊ: आज़मगढ़ में लड़कियों के साथ छेड़खानी के विरोध में दलितों पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद सख्त हो गए हैं. सीएम योगी ने अपराधियों पर रासुका लगाने के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि कहीं भी सांप्रदायिक या जातीय घटना हुई तो इंस्पेक्टर और सीओ के ख़िलाफ़ कार्रवाई होगी. एसपी मामले को लेकर जवाबदेह होंगे. 

आपको बता दें कि ट्यूबेल पर पानी लेने जा रही दलित बालिकाओं से छेड़खानी की गई थी. विरोध करने पर आरोपियों ने दलितों को बुरी तरह से पीटा था. इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई.जिसके बाद कार्रवाई ना होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा और सीएम योगी तक जा पहुंचा. 

ये भी पढ़ें: क्या अयोध्या के बाद सुलझेगा काशी-मथुरा विवाद?, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

इस मामले में सीएम योगी की सख्ती के बाद महराजगंज थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है. जबकि परवेज, फैजान, नूरआलम, सदरे आलम समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं फरार सात आरोपियों पर 25 - 25 हजार का ईनाम घोषित किया गया है. 

WATCH LIVE TV:

 

 

Trending news