दुल्हन ने सुहागरात के दिन किया ऐसा काम, पहुंच गई सलाखों के पीछे, जानें पूरा मामला

दुल्हन फिरोजाबाद के थाना दक्षिण इलाके के हुमायूंपुर की रहने वाली है. 20 जून को इस युवती की शादी उत्तर कोतवाली इलाके के टापा कलां निवासी सोनू के साथ हुई थी.

 दुल्हन ने सुहागरात के दिन किया ऐसा काम, पहुंच गई सलाखों के पीछे, जानें पूरा मामला
सांकेतिक तस्वीर

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहीं की एक नव विवाहिता अपने प्रेमी के प्यार में इस कदर पागल हुई कि वह अपनी शादी के दूसरे दिन ही प्रेमी के साथ भाग गई. वहीं, ससुरालजनों ने जब रिपोर्ट दर्ज कराई तो युवती को गिरफ्तार भी कर लिया गया. लेकिन गुरुवार को जब उसे डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लाया गया तो युवती ने महिला सिपाही को धक्का मारकर पुलिस कस्टडी से भी भागने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

5 जून को हूई थी शादी 
दरअसल, दुल्हन फिरोजाबाद के थाना दक्षिण इलाके के हुमायूंपुर की रहने वाली है. 20 जून को इस युवती की शादी उत्तर कोतवाली इलाके के टापा कलां निवासी सोनू के साथ हुई थी. महिला शादी के एक दिन बाद ही 21 जून को अपने प्रेमी मनोज के साथ रफूचक्कर हो गई. साथ ही ससुराल से जेवर भी ले गई. ससुराल पक्ष ने बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने शिकायत के बाद बहू को पकड़ भी लिया.

BA थर्ड इयर की छात्रा आरती तिवारी को BJP ने UP के इस सीट से बनाया प्रत्याशी, चाचा से प्रेरणा ले शुरू की राजनीति

मेडिकल के लिए अस्पताल लाई थी पुलिस 
पुलिस महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही थी. उससे पहले महिला पुलिसकर्मी नव विवाहिता को डॉक्टरी के लिए जिला अस्पताल लाई थी, जहां से युवती ने मौका पाकर महिला पुलिसकर्मी को धक्का दे दिया और फरार हो गई. 

बऊआ लोध बनकर मोहम्मद गब्बर ने की विधवा से शादी, फिर गहने बेच करने लगा प्रताड़ित

पुलिस कस्टडी से भी हुई फरार 
इसके बाद महिला पुलिसकर्मी के शोर मचाने के कारण अस्पताल में मौजूद कुछ लोग नव विवाहिता के पीछे दौड़े और उसे जैन नगर इलाके से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस कैमरे पर कुछ नहीं कह रही है. 

OMG: नन्हे से बच्चे ने पकड़ लिया सांप का मुंह, छटपटाता रहा SNAKE

WATCH LIVE TV